Thailand school bus fire News: थाईलैंड में स्कूल बस में लगी भयानक आग, 25 छात्रों और शिक्षकों के मरने की आशंका

Rozanaspokesman

विदेश, अमरिका

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग बस का टायर फटने से लगी है.

Thailand school bus fire 25 students teachers die latest news in hindi

Thailand Shool Bus Fire 25 Students Teachers Die latest News in Hindi: थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में एक स्कूल बस में आग लगने से 25 छात्रों और शिक्षकों की मौत हो गई है। वहीं 16 को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  मिली जानकारी के मुताबिक बस में 44 लोग सवार थे. बचावकर्मी फिलहाल बाकी बच्चों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं. आग लगने का कारण अभी तक सामने नहीं आया है.(Thailand school bus fire )

हालांकि मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि आग बस का टायर फटने से लगी है. हादसा बैंकॉक के खू खोत इलाके में मंगलवार दोपहर करीब 12.30 बजे हुआ. बस स्कूल से लौट रही थी. बस में 3 से 15 साल तक के बच्चे मौजूद थे. इसके अलावा उनके साथ 5 शिक्षक भी सवार थे.(Thailand Shool Bus Fire 25 Students Teachers Die latest News in Hindi)

बता दे कि  पुलिस ने मृतकों और घायलों की संख्या की तुरंत पुष्टि नहीं की है, लेकिन गृह मंत्री अनुतिन चरणव्रकुल ने कहा कि हादसे में 25 लोगों की जान जाने की आशंका है. 

(For more news apart from Thailand school bus fire 25 students teachers die latest news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)