अमेरिका: अलबामा में मेडिकल हेलिकॉप्टर क्रैश, 2 की मौत

Rozanaspokesman

विदेश, अमरिका

तीसरे व्यक्ति की स्थिति के बारे में तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी है।

America: Medical helicopter crash in Alabama, 2 killed

बर्मिंघम: अमेरिकी राज्य बर्मिंघम में एक मरीज को ले जा रहा एक मेडिकल हेलीकॉप्टर अलबामा शहर के दक्षिण-पूर्व में रविवार को दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इस घटना में हेलीकॉप्टर में सवार चालक दल के दो सदस्यों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन (FAA) ने एसोसिएटेड प्रेस (AP) को एक ईमेल में बताया कि यूरोकॉप्टर EC130 में चालक दल के तीन सदस्य सवार थे।

शेल्बी काउंटी शेरिफ कार्यालय के उप प्रमुख क्ले हैमैक ने कहा कि दुर्घटनाग्रस्त हुआ विमान एक मेडिकल हेलीकॉप्टर था जिसमें सांस की तकलीफ और सीने में दर्द से पीड़ित एक मरीज को ले जाया जा रहा था। खबरों के मुताबिक, अधिकारियों ने विमान दुर्घटना की रिपोर्ट दर्ज की और कहा कि चालक दल के सदस्य की मौके पर ही मौत हो गई। दो अन्य को अस्पताल ले जाया गया जहां उनमें से एक को मृत घोषित कर दिया गया।

तीसरे व्यक्ति की स्थिति के बारे में तत्काल जानकारी नहीं मिल सकी है। जिस मरीज को हेलीकॉप्टर ले जा रहा था उसे दूसरे वाहन से अस्पताल ले जाया गया। हेमेक ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि यह मरीज पर्वतारोही है और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है.उन्होंने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हुए हेलीकॉप्टर में आग लग गई थी.