फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

Rozanaspokesman

विदेश, अमरिका

प्रियंका की सीरीज ‘सिटाडेल’ इसी महीने ओटीटी (ओवर द टॉप) मंच ‘अमेजन वीडियो’ पर प्रसारित होगी।

Priyanka Chopra to star opposite Idris Elba and John Cena in 'Heads of State'

लॉस एंजिलिस (अमेरिका) : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी आने वाली फिल्म ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में हॉलीवुड अभिनेता इदरीस एल्बा और जॉन सीना के साथ नजर आएंगी। समाचार साइट ‘डेडलाइन’ की खबर के अनुसार, यह ‘अमेजन स्टूडियोज़’ की फिल्म है, जिसकी सीरीज ‘सिटाडेल’ में भी प्रियंका नजर आने वाली हैं।

इल्या नाइशुलर इसका निर्देशन करेंगे। जोश एपेलबाउम और आंद्रे नेमेक ने इसकी पटकथा लिखी है। जॉन सीना ने फिल्म में प्रियंका का स्वागत करते हुए ट्वीट किया, ‘‘ अमेजन स्टूडियो बेहतरीन टीम बनाने के लिए शुक्रिया। ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में इदरीस एल्बा और फिल्म की नई सदस्य प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने को उत्साहित हूं।’’ प्रियंका ने सीना के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘‘ जॉन सीना, गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए शुक्रिया। शूटिंग को लेकर उत्साहित हूं।’’

प्रियंका की सीरीज ‘सिटाडेल’ इसी महीने ओटीटी (ओवर द टॉप) मंच ‘अमेजन वीडियो’ पर प्रसारित होगी। प्रियंका के अलावा इसमें अभिनेता रिचर्ड मैडेन भी मुख्य भूमिका में हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनस ‘सोनी पिक्चर्स’ की फिल्म ‘लव अगेन’ में सैम ह्यूगन के साथ नजर आएंगी, जो मई में रिलीज होने वाली है।