Israel–Hamas war: इजराइली हमले में गाजा के एक स्कूल में कम से कम 40 लोगों की मौत

विदेश, अमरिका

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि सुबह-सुबह हुए हमले में अल-सरदी स्कूल को निशाना बनाया गया.

Israel–Hamas war At least 40 people killed in Israeli attack on a school in Gaza

Israel–Hamas war:  मध्य गाजा में विस्थापित फलस्तीनियों को आश्रय देने वाले एक स्कूल पर सुबह-सुबह हुए इजराइली हमले में महिलाओं और बच्चों सहित कम से कम 40 लोगों के मारे जाने की सूचना है। स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने यह जानकारी दी.

अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि सुबह-सुबह हुए हमले में अल-सरदी स्कूल को निशाना बनाया गया और स्कूल में फलस्तीनी नागरिक भरे हुए थे जो उत्तरी गाजा में इजराइली हमलों से बचकर भागे थे।

 ये भी पढ़ें: Narendra Modi oath News: रविवार को तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की लेंगे शपथ नरेंद्र मोदी

अस्पताल के अधिकारियों ने कहा कि सुबह-सुबह हुए हमले में अल-सरदी स्कूल को निशाना बनाया गया और स्कूल में फलस्तीनी नागरिक भरे हुए थे जो उत्तरी गाजा में इजराइली हमलों से बचकर भागे थे।अस्पताल ने शुरू में बताया कि स्कूल पर हमले में मारे गए लोगों में नौ महिलाएं और 14 बच्चे शामिल थे।

मध्य गाजा में अलग-अलग हमलों में 15 और लोग मारे गए जिनमें से लगभग सभी पुरुष थे। इजराइली सेना ने बताया कि उसने संयुक्त राष्ट्र द्वारा संचालित एक स्कूल की तीन कक्षाओं पर बृहस्पतिवार सुबह निशाना साधकर हमला किया। उसका मानना है कि इस स्कूल में लगभग 30 फलस्तीनी आतंकवादी मौजूद थे।

(For More News Apart from Israel–Hamas war: At least 40 people killed in an Israeli attack on a school in Gaza, Stay Tuned To Rozana Spokesman)