US Firing News:अमेरिका के लास वेगास के एक यूनिवर्सिटी में हुई गोलीबारी, 3 की मौत, हमलावर भी ढ़ेर

Rozanaspokesman

विदेश, अमरिका

खबर है कि, हमलावरों को लास वेगास पुलिस ने जबाबी  कार्रवाई  कर मारा गिराया है।

US Firing News

US Firing News in hindi: अमेरीका से सुबह-सुबह गोलीबारी की एक बड़ी खबर सामने आई है . लास वेगास में नेवादा विश्वविद्यालय के परिसर में गोलीबारी हुई है, जिसमें तीन लोगों की मौत और एक के घायल होने की खबर है. इस गोलीबारी से छात्रों और प्रोफेसरों में अफरातफरी मची हुई है. 

वहीं खबर है कि, हमलावरों को लास वेगास पुलिस ने जबाबी  कार्रवाई  कर मारा गिराया है। बुधवार को हुई इस गोलीबारी की घटना में तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया। लास वेगास पुलिस ने बताया कि संदिग्ध हमलावर की मौत हो गई है. लास वेगास सिटी पुलिस विभाग ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट में कहा कि संदिग्ध को हिरासत में ले लिया गया है और वह मर चुका है। पुलिस ने नागरिकों से भी इलाके से दूर रहने की अपील की है.

यूनिवर्सिटी के कैंपस में घुसे थे हमलावर

लास वेगास मेट्रो पुलिस के बताया कि घटना स्थानीय समयानुसार लगभग 11.45 बजे हुआ जब हमलावर नेवादा यूनिवर्सिटी के कैंपस में घुसे और फायरिंग कर दी. छात्र और प्रोफेसर सभी अपनी जान बचाने के लिए भागने लगे. गोलियों की आवाज से पुरा कैंपस गूंज उठा था. गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहूंची और हमलावरों को घेर लिया और जबाबी फायरिंग की जिसमें हमलावर ढ़ेर हो गए. 

 वॉशिंगटन स्थित व्हाइट हाउस ने कहा कि हम लास वेगास के हालात पर नजर रख रहे हैं. हालांकि, पीड़ितों की स्थिति के बारे में तत्काल कोई जानकारी नहीं है। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने भी एक पोस्ट कर छात्रों से इलाका खाली करने की अपील की है. पुलिस अधिकारियों ने बाद में कहा कि परिसर में कोई अन्य खतरा नहीं है। कई पीड़ितों को स्थानीय अस्पतालों में ले जाया गया।

बता दें कि पुलिस ने अभी तक हमलावरों की पहचान और उनके मकसद के बारें में कोई जानकारी नहीं दी है. फिलहाल पुलिस का कहना है कि अब डरने की कोई बात नहीं है. खतरा अब पूरी तरह से टल गया है. 

(For More News Apart from US Firing News in hindi, Stay Tuned to Rozana Spokesman)