Indian Student Missing: शिकागो में रहने वाला एक भारतीय छात्र 2 मई से लापता, तलाश में जुड़ी पुलिस

विदेश, अमरिका

अप्रैल में, एक महीने से लापता 25 वर्षीय भारतीय छात्र क्लीवलैंड में मृत पाया गया था।

An Indian student living in Chicago, America, missing since May 2

Indian Student Missing News: अमेरिका के शिकागो में रहने वाला 26 साल का एक भारतीय छात्र 2 मई से लापता है। देश में इस तरह का यह नया मामला है. शिकागो पुलिस ने कहा कि रूपेश चंद्र चिंदाकिंडी एन शेरिडन रोड के 4300 ब्लॉक से लापता हो गए हैं। भारत के महावाणिज्य दूतावास ने कहा कि वे रूपेश का पता लगाने के लिए पुलिस और भारतीय प्रवासियों के संपर्क में हैं। शिकागो पुलिस ने 6 मई को एक बयान जारी कर जनता से आग्रह किया कि अगर उन्हें छात्र के बारे में कुछ भी पता हो तो वे सामने आएं। बता दे कि रूपेश चंद्र तेलंगाना का रहने वाला है. 

Bajrang Punia News: कुश्ती की वैश्विक नियामक संस्था UWW ने बजरंग पुनिया को किया निलंबित

इससे पहले भी गायब होने की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं. अप्रैल में, एक महीने से लापता 25 वर्षीय भारतीय छात्र क्लीवलैंड में मृत पाया गया था। हैदराबाद के रहने वाले मुहम्मद अब्दुल अराफात पिछले साल मई में क्लीवलैंड यूनिवर्सिटी से आईटी में मास्टर्स करने के लिए अमेरिका आए थे। वहीं, मार्च में भारत के 34 वर्षीय शास्त्रीय नर्तक अमरनाथ घोष की मिसौरी के सेंट लुइस में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

(For more news apart from An Indian student living in Chicago, America, missing since May 2, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)