Kuwait Fire News: कुवैत की एक बिल्डिंग में लगी आग, 40 से ज्यादा लोगों की मौत, मरने वालों में 5 भारतीय

विदेश, अमरिका

आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है.

Fire broke out in a building in Kuwait, more than 40 people died news in hindi

Kuwait Fire News: कुवैत में एक इमारत में आग लगने से कम से कम 40 लोगों की मौत हो गई. सरकारी समाचार एजेंसी की खबर में यह जानकारी दी गई. कुवैत समाचार एजेंसी ने बताया कि बुधवार सुबह दक्षिणी मंगाफ जिले में एक इमारत में आग लग गई। अधिकारियों के मुताबिक आग लगने के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी गई है. माना जा रहा है कि ज्यादातर पीड़ित भारतीय हैं।

जयशंकर ने घटना में लोगों की मौत पर व्यक्त किया दुख

विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने बुधवार को कुवैत सिटी में आग लगने की घटना में 40 से ज्यादा लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया. जयशंकर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ''कुवैत शहर में आग लगने की घटना की खबर से गहरा सदमा पहुंचा। 40 से अधिक मौतें हो चुकी हैं और 50 से अधिक लोग अस्पताल में भर्ती हैं।”

जयशंकर ने कहा, ''हम आगे की जानकारी का इंतजार कर रहे हैं।'' मैं शोक संतप्त परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। मैं घायलों के शीघ्र और पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं।'' उन्होंने कहा, ''हमारा दूतावास इस संबंध में सभी संबंधित लोगों को पूरी सहायता देगा।''

(For more news apart from Fire broke out in a building in Kuwait, more than 40 people died news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)