US Firing News: अमेरिका में फिर गोलीबारी; एक व्यक्ति की मौत, 20 से अधिक घायल

विदेश, अमरिका

गोलीबारी के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई . जानाकारी है कि पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है.

Firing in Kansas America One person killed, more than 20 kansas city parade firing

US Firing News: अमेरिका से फायरिंग होने की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां कंसास शहर में आज सुबह-सुबह ही एक रैली के दौरान गोलीबारी हुई जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 21 से ज्यादा लोग घायल बताएं जा रहे हैं.  जानकारी है कि घायलों में बच्चे भी शामिल है. मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका जताई जा रही है.

To get all the latest updates, join us on Whatsapp Broadcast Channel.   

गोलीबारी के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई . जानाकारी है कि पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन लोगों को हिरासत में लिया है. फिलाहाल गोलीबारी क्यों हुई इसके कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है.  पुलिस हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ कर रही है. 
घटना का वीडियो भी सामने आया है जिसमें लोग गोली की आवाज सुनते ही भागते नजर आ रहे है. हर तरफ भगदड़ मची हुई है . वहीं पुलिस भी तुरंत एक्शन लेते नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें: 'Electoral Bonds असंवैधानिक...' सुप्रीम कोर्ट ने बॉन्ड स्कीम पर लगाई रोक, सरकार को बड़ा झटका

फायर विभाग ने कहा कि गोलीबारी कंसास सिटी चीफ की सुपर बो ल जीत को सेलिब्रेट करने के लिए  निकाली गई परेड और रैली में हुई।  मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक, जब गोलीबारी हुई तब तो परेड अपनी आखिरी चरण में थी. हमले के बाद पुलिस ने तीन हथियारबंद लोगों को हिरासत में लिया है. अधिकारियों के मुताबिक तीन घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है.

(For more news apart fromFiring in Kansas America One person killed, more than 20 kansas city parade firing, stay tuned to Rozana Spokesman)