Alabama shooting: अमेरिका में बर्थडे पार्टी के दौरान फायरिंग, 4 की मौत

Rozanaspokesman

विदेश, अमरिका

यह घटना एक डांस स्टूडियो में हुई जहां एक लड़के का जन्मदिन मनाया जा रहा था

Alabama shooting: Firing during birthday party in America, 4 killed

अमेरिका: अमेरिका के अल्बामा जिले के डेडविले में रविवार रात को एक बर्थडे पार्टी के दौरान फायरिंग हुई,  घटना में 4 लोगों की मौत हो गई है और 16 घायल हो गए. बता दें कि यह घटना एक डांस स्टूडियो में हुई जहां एक लड़के का जन्मदिन मनाया जा रहा था। फायरिंग की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और महोगनी मास्टरपीस डांस स्टूडियो को घेर लिया और कार्यक्रम स्थल के चारों ओर टेप लगाकर बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी।

अल्बामा स्टेट पुलिस ने कहा है कि फायरिंग रात करीब 10:30 बजे हुई।बता दें कि घटना के संबंध में अभी विस्तृत जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने इस घटना पर दुख जताया है और इसकी निंदा की है. अल्बामा के गवर्नर काय इवेय ने कहा है कि हमारे राज्य में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है. हम जल्द ही दोषियों का पता लगाएंगे और उन्हें सजा देंगे।

डाडेविले अलबामा के पूर्वी हिस्से में लगभग 3,200 की आबादी वाला एक छोटा सा शहर है। इस बीच पेन्सिलवेनिया की लिंकन यूनिवर्सिटी में भी फायरिंग की खबर आई है.वहां पर एक ही गोली से दो लोग घायल हुए हैं। घायलों में एक महिला है. फिलहाल दोनों खतरे से बाहर हैं। स्थानीय पुलिस ने गोली मारने के कारणों की जांच शुरू कर दी है।