France Train Attack: ओलंपिक से पहले फ्रांस के रेलवे नेटवर्क पर हमला, लोगों ने रेलवे लाइन में लगाई आग

Rozanaspokesman

विदेश, अमरिका

हमले के कारण करीब 8 लाख यात्री स्टेशनों पर फंसे हुए हैं. यूरोस्टार कंपनी ने कहा कि उन्होंने कई ट्रेनें रद्द कर दी हैं.

France Train Attack: Before the Olympics, France's railway network was attacked, people set fire to the railway line

France Train Attack: फ्रांस में ओलंपिक के उद्घाटन समारोह से करीब 10 घंटे पहले शुक्रवार को पेरिस में रेल नेटवर्क पर हमला हुआ. कई रेलवे लाइनों पर आग लगने की खबरें आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, पेरिस आने-जाने वाली कई ट्रेनें रद्द कर दी गई हैं। कई ट्रेनें 90 मिनट तक की देरी से चल रही हैं. 

हमले के कारण करीब 8 लाख यात्री स्टेशनों पर फंसे हुए हैं. यूरोस्टार कंपनी ने कहा कि उन्होंने कई ट्रेनें रद्द कर दी हैं. हमले से सबसे ज्यादा प्रभावित लंदन से पेरिस तक की रेलवे लाइनें हुई हैं. हमले को देखते हुए ट्रेनों का रूट बदल दिया गया है.

फ्रांस की सरकारी रेलवे कंपनी SNCF ने सभी यात्रियों को चेतावनी जारी की है. उन्हें स्टेशन न जाने की सलाह दी गई है. एसएनसीएफ ने अपने सैकड़ों कर्मचारियों को ट्रेन प्रणाली की मरम्मत के काम में लगाया है। फ्रांस के परिवहन मंत्री पैट्रिस वर्गाराइट ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए हमले की निंदा की है. उन्होंने कहा कि वह लगातार एसएनसीएफ के संपर्क में हैं.

(For More News Apart from France Train Attack: Before the Olympics, France's railway network was attacked, people set fire to the railway line, Stay Tuned To Rozana Spokesman)