Canada News: कनाडा में प्रदर्शन कर रहे पंजाबी छात्रों में जगी न्याय की उम्मीद, यूनिवर्सिटी मांग को लेकर सहमत

विदेश, कनाडा

छात्रों का कहना है कि संघर्ष तो जीत लिया गया है लेकिन यह अधूरा है, जिसके चलते शुक्रवार को अंतिम निर्णय होने तक संघर्ष जारी रहेगा.

Punjabi International Students Protest Canada Algoma University Brampton University

Punjabi International Students Protest in Canada: कनाडा की अल्गोमा यूनिवर्सिटी के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे इंटरनेशनल स्टूडेंट्स में छठे दिन न्याय की उम्मीद जगी है. छात्रों के मुताबिक यूनिवर्सिटी 132 में से 100 छात्रों को पास करने पर सहमत हो गई है. जबकि बाकी 32 छात्रों पर कुछ दिनों में फैसला हो जाएगा. जानकारी के मुताबिक, कुछ छात्रों ने पढ़ाई में कम और काम में ज्यादा रुचि दिखाई.

ये भी पढ़ें : Medha Shankar Photos: देशी लुक में '12वीं फेल' एक्ट्रेस मेधा शंकर की सादगी कर देगी आपको मदहोश, देखें तस्वीरें

इस दौरान कई छात्रों को दोबारा पेपर देने का मौका मिल सकता है। छात्रों का कहना है कि संघर्ष तो जीत लिया गया है लेकिन यह अधूरा है, जिसके चलते शुक्रवार को अंतिम निर्णय होने तक संघर्ष जारी रहेगा.

बता दें कि ये इंटरनेशनल स्टूडेंट्स कनाडा के ब्रैम्पटन में अल्गोमा यूनिवर्सिटी के बाहर पिछले कई दिनों से प्रदर्शन कर रहे थे. प्रदर्शन करने वाले ज्यादातर छात्र  पंजाब से है. छात्रों का आरोप है कि यूनिवर्सिटी ने जानबूझकर बड़ी संख्या में छात्रों को फेल किया ताकि दोबारा फीस वसूली जा सके. ये सारे  छात्र विदेशी है.  छात्रों ने इस संबंध में कनाडा के सभी संसद सदस्यों को ईमेल कर उनका समर्थन मांगा था.

(For more news apart from Punjabi International Students Protest in Canada, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)