Pakistan News: पसंद के लड़के से नहीं करवाई शादी, तो लड़की ने अपने ही परिवार के 13 लोगों दिया जहर, सभी की मौत

Rozanaspokesman

विदेश, पाकिस्तान

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के न मानने से लड़की काफी नाराज हो गई थी.

Pakistan Girl kills 13 members of her family news in hindi


 Pakistan Girl kills 13 members of her family news in hindi: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक लड़की ने अपने ही पूरे परिवार को मार डाला. दरहसल, लड़की के परिवार वाले उसकी शादी उसकी पसंद के लड़के से करने को तैयार नहीं था। ऐसे में वह गुस्से में आ गई कि और अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के 13 सदस्यों को जहर देकर मार डाला।

रविवार 6 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी लड़की को सिंध प्रांत से गिरफ्तार कर लिया. घटना 19 अगस्त खैरपुर के निकट हैबत खान ब्रोही गांव में हुईं थी। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार लड़की ने खुद ही अपने परिवार वालों के खाने में जहर मिलाया था क्योंकि उसके परिवार वाले उसकी पसंद से शादी करने के लिए तैयार नहीं थे.

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि परिवार के न मानने से लड़की काफी नाराज हो गई थी. जिसके बाद उसने घटना को अंजाम दिया. आरोपी लड़की ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने माता-पिता समेत परिवार के सभी सदस्यों को जहर देकर मारने की साजिश रची.

 उन्होंने खाने में जहर मिला दिया, जिसे खाने के बाद परिवार के सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गए और उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां सभी की मौत हो गई. जब पोस्टमॉर्टम हुआ तो सामने आया कि इन लोगों की मौत जहरीले खाने से हुई है।’’( Pakistan Girl kills 13 members of her family news in hindi)

उन्होंने बताया कि जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि बेटी और उसके प्रेमी ने घर में रोटी बनाने वाले गेहूं में जहर मिला दिया था।

(For more news apart from  Pakistan Girl kills 13 members of her family news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)