LPG Price Hike: त्योहारी सीजन में महंगाई का झटका, कमर्शियल सिलेंडर के दामों में हुआ भारी इजाफा

Rozanaspokesman

देश

चलिए जान लेते है कि कमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम में आखिर कितना इजाफा हुआ है ...

LPG Price Hike Huge increase in commercial cylinder prices from October 1 news

 LPG Price Hike: अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका है, यह महीना त्योहारों का महीनो होनेवाला है. दिवाली-दशहरा समेत कई अहम त्योहार इसी महीने में हैं. ऐसे में आम जनता को राहत के बजाय सरकार से महंगाई का तगड़ा झटका लगा है. कमर्शियल LPG सिलेंडर के दामों में भारी इजाफा किया गया है और यह नई दरें आज से लागू भी हो रही हैं. महंगाई का यह झटका आम लोगों के इस महीने का बजट  हिलाने वाली है. तो चलिए जान लेते है कि कमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम में आखिर कितना इजाफा हुआ है ...

बता दे कि तेल कंपनियों ने आज यानी 1 अक्टूबर को नई करें जारी की, जिसमें 19 किलो वाले कमर्शियल LPG सिलेंडर के दाम में 48.5 रुपये का इजाफा किया गया है। यह इजाफा आम लोगों के इस महीने का बजट बिगाड़ने वाली है. 

इजाफे के साथ अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में 19 किलो के सिलेंडर का दाम 1,740 रुपये हो गए हैं। वहीं, कोलकाता में 1,850 रुपये, मुंबई में 1,692 रुपये और चेन्नई में 1,903 रुपये में मिलेगा। 

यहां थोड़ी राहत की बात यह है कि कंपनियों ने यह इजाफा  कमर्शियल सिलेंडर पर किया है. घरेलू एलपीजी सिलेंडर के दाम में कोई बदलाव नहीं किया गया है। 


(For more news apart from LPG Price Hike Huge increase in commercial cylinder prices from October 1 news, stay tuned to Spokesman hindi)