MP Elections Result 2023: बीजेपी ने बनाया रखा अपना दबदबा, शिव का 'राज' राज्य में बरकरार

Rozanaspokesman

देश

आज ही राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के चुनाव नतीजे भी सामने आए है.

Madhya Pradesh Assembly Elections Result 2023 BJP wins News in Hindi

Madhya Pradesh Assembly Elections Result 2023 Live Updates:  मध्य प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर हुए मतदान का आज नतीजा सामेन आया।  जहां भाजपा ने अपना राज बरकरार रखते हुए शानदार जीत हासिल की. इसी के साथ राज्य में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का राज भी बरकारर है. शिवराज सिंह चौहान लगातार पांचवीं बार राज्य का नेतृत्व करने के लिए तैयार हैं क्योंकि ने भाजपा सत्ता की चाबी हासिल कर ली है.

बता दें कि आज ही राजस्थान, छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के चुनाव नतीजे भी सामने आए है. जिसमें भाजपा ने तीन राज्यों में जीत हासिल कर अपना दबदबा बना लिया है. वहीं कांग्रेस ने तेलंगाना में जीत हासिल की है.

शिवराज सिंह चौहान का राज बरकरार

राज्य में बीजेपी की लागातार जीत दिखाती है कि जनता बीजेपी और शिवराज सिंह चौहान के काम से खुश है. वहीं जीत हासिल करने के बाद  बीजेपी कार्यकरताओं में  खुशी का माहौल है।  नेता ढ़ोल तासे के साथ अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं. मिठाईयां बाट रहे हैं. बता दें कि आज सुबह जब मतगणना शुरू हुई  तभी बाजेपी ने कह दिया था कि  देश में एक ही गारंटी चलती है और वह है ‘मोदी की गारंटी’ जो कि अब सच हो गई है.  वहीं कांग्रेस एक बार फिर पीछे रह गई है. बता दें कि गुरुवार को एग्जिट पोल के नतीजे भी सामने आए थे जिसमें बीजेपी एक बार फिर अपना दबदबा कायम करती दिखीं। 

77.15 फीसद मतदाताओं ने किए वोट

 बता दें कि राज्य में इस बार 77.15 फीसद मतदाताओं ने वोट किए और चुनाव नतीजों ने यह बता दे दिया है कि जनता ने बीजेपी पर एक बार और अपना भरोसा जताया है.