मोदी का परिवार कैंपेन में शामिल हुए भाजपा नेता, ‘X’ पर बदला नाम

Rozanaspokesman

देश

विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार नहीं है- PM

PM Narendra Modi Campaign for Lok Sabha Elections 2024 Modi Ka Parivaar

Lok Sabha Elections 2024 Modi Ka Parivaa News In Hindi:लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर भाजपा के सभी नेताओं ने एकजुट के साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक साथ एक बड़ा बदलाव किया हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर अब लगातार तेजी से मोदी का परिवार कैप्शन वायरल हो रहा है।

बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तेलंगाना के दौरे पर हैं और इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से अपने संबोधन में बड़ी बात कही, जिसके बाद सभी भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के कैप्शन को बदलकर मोदी का परिवार कैप्शन शामिल किया। बता दें कि अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इतना बताना चाहता हूं कि, 140 करोड़ देशवासी मेरा परिवार है। मैं जब भी परिवारवाद की राजनीति की बात करता हूं, तो विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार नहीं है,..

 

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की संवेदनाओं को समझते हुए सभी भाजपा नेताओं ने अपना कैप्शन बदलकर अपने नाम के साथ मोदी का परिवार कैप्शन जोड़ दिया है। जिसके बाद इस कैप्शन को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं इस दौरान आप देख सकते हैं कि किस तरह से देश के कई केंद्रीय मंत्रियों ने भी अपने नाम के आगे मोदी का परिवार कैप्शन शामिल किया है।

बता दें कि इस कैप्शन को शामिल करने वालों में कई बड़े नेताओं का नाम शामिल है। जिसमें अमित शाह, स्मृति ईरानी, जगत प्रकाश नड्डा,ज्योतिरादित्य सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान और कई भाजपा नेता शामिल है। 

 (For more news apart from PM Narendra Modi Campaign for Lok Sabha Elections 2024 Modi Ka Parivaa News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)