JP Nadda oath Rajya Sabha news:  जेपी नड्डा ने राज्यसभा सदस्य के रूप में ली शपथ

Rozanaspokesman

राष्ट्रीय, गुजरात

जेपी नड्डा को गुजरात से उच्च सदन के लिए राज्यसभा सदस्य के रूप में शामिल किया गया है।

JP Nadda takes oath as a member of Rajya Sabha news in hindi

JP Nadda oath Rajya Sabha news in hindi: नई दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को राज्यसभा सदस्य के रूप में शपथ ली। बता दें कि उपाध्यक्ष जगदीप धनखड़ ने नड्डा को गुजरात से उच्च सदन के लिए राज्यसभा सदस्य के रूप में शामिल किया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उपराष्ट्रपति की मौजूदगी में राज्यसभा सदस्य के तौर पर शपथ ली।

इस दौरान यहां कई अन्य सदस्य भी शामिल हुए। बता दें कि जेपी नड्डा को गुजरात से उच्च सदन के लिए राज्यसभा सदस्य के रूप में शामिल किया गया है। गौर हो कि बीते दिनों उन्होंने हिमाचल प्रदेश से राज्यसभा के सदस्य के तौर पर इस्तीफा दे दिया है। वहीं अब उन्हें गुजरात से उच्च सदन के लिए राज्यसभा सदस्य के रूप में शामिल किया गया हैं। वहीं उन्हें निर्विरोध इस पद के लिए चुना गया था।

वहीं जेपी नड्डा उन 57 राज्यसभा सांसदों में एक हैं जिनका कार्यकाल अप्रैल महीने में समाप्त हो गया था। वहीं इसके बाद अब उन्होंने गुजरात सीट से राज्यसभा के सदस्य के तौर शपथ ली है।

(For more news apart from JP Nadda takes oath as a member of Rajya Sabha news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)