एमसीडी मतगण्ना: ‘आप’ ने 50, भाजपा ने 40, सीट पर जीत दर्ज की

Rozanaspokesman

देश

कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार सुबह आठ बजे से 42 मतदान केंद्रों पर मतों की गिनती जारी है। बहुमत के लिए किसी भी पार्टी को 126 का आंकड़ा छूना होगा।

MCD vote count: AAP wins 50 seats, BJP 40

 New Delhi : दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए बुधवार को जारी मतगणना में अभी तक आए परिणाम के अनुसार आम आदमी पार्टी (आप) ने 50, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने 40 और कांग्रेस ने चार सीट पर जीत दर्ज की है।

पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे तक आए परिणाम के अनुसार, सीलमपुर वार्ड से निर्दलीय उम्मीदवार शकीला ने जीत दर्ज की, जबकि चौहान बांगर से कांग्रेस की शगुफ्ता चौधरी विजय रहीं दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के 250 वार्ड के लिए चार दिसंबर को मतदान हुआ था। कड़ी सुरक्षा के बीच बुधवार सुबह आठ बजे से 42 मतदान केंद्रों पर मतों की गिनती जारी है। बहुमत के लिए किसी भी पार्टी को 126 का आंकड़ा छूना होगा।

जामा मस्जिद वार्ड से ‘आप’ की सुल्ताना आबाद ने, दरियागंज सीट पर पार्टी की सारिका चौधरी ने, जबकि रंजीत नगर सीट से पार्टी उम्मीदवार अंकुश नारंग ने जीत दर्ज की।

लक्ष्मी नगर में भाजपा की अलका राघव ने 3,819 मतों के अंतर से जीत दर्ज की। रोहिणी डी से पार्टी उम्मीदवार स्मिता ने भी जीत दर्ज की।

सुल्तानपुरी ए से आम आदमी पार्टी (आप) की ट्रांसजेंडर उम्मीदवार बॉबी ने जीत दर्ज की