Shashi Tharoor News: जिम्बाब्वे पर भारत की जीत के बाद शशि थरूर ने कहा, ‘ट्रोल होने से खुश हूं’

Rozanaspokesman

देश

भाजपा ने थरूर की आलोचना की और पूछा कि क्या पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी दोनों टीम से ‘माफी’ मांगेंगे।

‘Glad to be trolled’, says Shashi Tharoor after India beats Zimbabwe; BJP asks him to ‘apologise’ to team News

Shashi Tharoor News in Hindi: शनिवार को, सीरीज़ का पहला मैच हारने के बाद, थरूर ने बीसीसीआई (BCCI) को ‘जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ चीजों को हल्के में लेने’ के लिए ‘अहंकारी’ कहा था।

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने रविवार को कहा कि वह ‘ट्रोल होने से खुश हैं’ क्योंकि युवा भारतीय टीम ने होस्ट जिम्बाब्वे के खिलाफ टी-20 अंतरराष्ट्रीय सीरीज़ में बराबरी हासिल की है। इससे एक दिन पहले पांच मैचों की सीरीज़ के पहले मैच में उन्हें करारी हार का सामना करना पड़ा था।

थरूर ने X पर लिखा, "युवा भारतीय टीम को बधाई, जिसने आज जिम्बाब्वे को 100 रनों से हराया, खासकर @IamAbhiSharma4 को, जिनका शतक टी20 में भारत के लिए तीसरा सबसे तेज शतक था। खुशी है कि उन्होंने कल के खराब प्रदर्शन से इतनी जल्दी वापसी की।" उन्होंने आगे कहा, "और एक खुशी के कारण ट्रोल होने पर आनंदित है!"

 

पहले मैच में टीम की हार के बाद, तिरुवनंतपुरम के एमपी(MP) ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को 'जिम्बाब्वे जैसी कमजोर टीम के खिलाफ चीजों को हल्के में लेने' के लिए 'अहंकारी' कहा था।

 

 

हालांकि, इस पोस्ट से कई क्रिकेट प्रशंसक नाराज हो गए क्योंकि सेलेक्टर ने अफ्रीकी देश के खिलाफ सीरीज़ के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवाओं और राष्ट्रीय टीम से बाहर रहने वाले खिलाड़ियों को चुना है।

वेस्टइंडीज और अमेरिका में हाल ही में आयोजित टी20 विश्व कप में विजयी अभियान के बाद नियमित खिलाड़ियों को आराम दिया गया है। कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने विश्व कप जीत के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों से रिटायर हो गए हैं।

इस बीच, भाजपा ने थरूर की आलोचना की और पूछा कि क्या पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस पार्टी दोनों टीम से ‘माफी’ मांगेंगे।

भाजपा स्पोक्सपर्सन शहजाद पूनावाला ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो बयान में कहा, "कांग्रेस, शशि थरूर और उनके इकोसिस्टम ने मोदी और भाजपा से नफरत करते हुए भारतीय क्रिकेट टीम को अपनी नफरत और नकारात्मकता का शिकार बनाया, उसके एक दिन बाद हमारे लड़कों ने जवाबी हमला किया - जिम्बाब्वे के खिलाफ बड़ी जीत दर्ज की...सवाल बना हुआ है। कांग्रेस कल भारत की हार का जश्न क्यों मना रही थी? वे भारत की सेना, संस्था और यहां तक ​​कि खेलों को सिर्फ इसलिए कमतर क्यों आंकते रहते हैं क्योंकि वे मोदी से नफरत करते हैं? कांग्रेस भारत विरोधी है।"

(For more news apart from Shashi Tharoor News in Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)