Rahul Gandhi On Assam floods: राहुल गांधी ने असम में बाढ़ से हुई तबाही पर BJP सरकार पर निशाना साधा

देश

 राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर असम में बाढ़ की तबाही से जानमाल को हुए नुकसान पर दुख प्रकट किया है.

Rahul Gandhi targets BJP government over Assam floods news in hindi

Rahul Gandhi On Assam flood News: कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी ने असम में बाढ़ से मची तबाही पर दुख व्यक्त किया है. उन्होंने कहा है कि असम में बाढ़ से हुई भीषण तबाही दिल दहला देने वाली है. साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से आग्रह किया है कि वह राज्य को शीघ्रता से हर संभव मदद और समर्थन दे।

 राहुल गांधी ने अपने एक्स अकाउंट पर असम में बाढ़ की तबाही से जानमाल को हुए नुकसान पर दुख प्रकट किया है. राहुल गांधी ने एक्स पर लिखा, असम में बाढ़ से हुई भीषण तबाही दिल दहला देने वाली है. 8 साल के अविनाश जैसे मासूम बच्चों को हमसे छीन लिया गया। राज्य भर के सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी हार्दिक संवेदना।

आगे राहुल गांधी ने राज्य की ऐसी स्थिति पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा असम कांग्रेस के नेताओं ने मुझे यहां जमीनी स्थिति से अवगत कराया. 60+ मौतें, 53,000 से  विस्थापित और 24,00,000 प्रभावित हुए हैं.  ये आंकड़े भाजपा की डबल इंजन सरकार के घोर और गंभीर कुप्रबंधन को दर्शाते हैं जो "बाढ़ मुक्त असम" के वादे के साथ सत्ता में आई थी। 

असम को एक व्यापक और दयालु दृष्टिकोण की आवश्यकता है - अल्पावधि में उचित राहत, पुनर्वास और मुआवजा, और लंबी अवधि में बाढ़ को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक हर चीज करने के लिए एक अखिल-पूर्वोत्तर जल प्रबंधन प्राधिकरण की आवश्यकता है.

राहुल गांधी ने आगे कहा, मैं असम के लोगों के साथ खड़ा हूं, मैं संसद में उनका सिपाही हूं और मैं केंद्र सरकार से आग्रह करता हूं कि वह राज्य को शीघ्रता से हर संभव मदद और समर्थन दे।

(For More News Apart from Rahul Gandhi targets BJP government over Assam floods news in hindi, Stay Tuned To Rozana Spokesman)