Haryana Jalebi Memes: हरियाणा चुनाव नतीजों के दौरान सोशल मीडिया पर आखिर क्यों ट्रेंड कर रहा 'जलेबी', पढ़ें पूरी खबर

Rozanaspokesman

देश

सोशल मीडिया पर 'जलेबी' शब्द सबसे ज्यादा चर्चा में है।

Jalebi trending on social media Haryana election results News in hindi

Jalebi Memes trending on social media Haryana election results News in Hindi: हरियाणा में वोटों के आंकड़े ने दिलचस्प मोड़ ले लिया है, जो एग्जिट पोल के अनुमानों से बिल्कुल उलट है।   ऐसे में अब इंटरनेट पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और सोशल मीडिया पर 'जलेबी' शब्द सबसे ज्यादा चर्चा में है। इस बार जलेबी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर ट्रेंड कर रही है।

दरअसल, हरियाणा में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने एक रैली में कांग्रेस नेता राहुल गांधी को मशहूर 'मातु राम' जलेबियों का डिब्बा दिया था. 

राहुल गांधी ने मंच से इन जलेबियों की तारीफ की और उनके इरादे की संभावनाओं पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि अगर इन्हें बड़ी फैक्ट्री में बनाया जाए तो रोजगार में बढ़ोतरी होगी और इसे देश-विदेश में भी लगाया जा सकता है. जिसके चलते राहुल गांधी को काफी ट्रोल किया गया था.

एक यूजर ने बेहद लोकप्रिय मीम ' एक दम इन्होंने हालात बदल  दिए, वक्त बदल दिए, जज़्बात बदल दिए' शेयर किया, क्योंकि प्रमुख एग्जिट पोलस्टर्स ने हरियाणा में कांग्रेस के लिए पूर्ण बहुमत की भविष्यवाणी की थी। ताजा रुझानों के मुताबिक, 90 सदस्यीय हरियाणा विधानसभा में बीजेपी बहुमत का आंकड़ा 46 पार कर रिकॉर्ड तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है.

(For more news apart from 'Jalebi' Memes trending on social media during Haryana election results News in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)