PM Modi News: प्रधानमंत्री मोदी ने की ऐतिहासिक जम्मू-कश्मीर चुनाव की सराहना

Rozanaspokesman

देश

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मतदान का उच्च प्रतिशत लोकतंत्र में लोगों की आस्था का प्रमाण है।

PM Modi praised the historic Jammu and Kashmir elections news in hindi

PM Modi News In Hindi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू-कश्मीर में हाल ही में हुए विधानसभा चुनावों को "बहुत विशेष" बताया, जो अनुच्छेद 370 और 35(ए) के निरस्त होने के बाद पहली चुनावी प्रक्रिया है।

एक बयान में उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि मतदान का उच्च प्रतिशत लोकतंत्र में लोगों की आस्था का प्रमाण है। मोदी ने जम्मू-कश्मीर के निवासियों की भागीदारी की सराहना करते हुए कहा, "मैं इसके लिए जम्मू-कश्मीर के हर व्यक्ति की सराहना करता हूं।" उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदर्शन पर गर्व व्यक्त किया और पार्टी में भरोसा जताने के लिए समर्थकों का आभार जताया। बीजेपी विधानसभा में 29 सीटें हासिल करके दूसरी सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी, जो 2014 के चुनावों में जीती गई 25 सीटों से बेहतर है।

प्रधानमंत्री ने नागरिकों को भरोसा दिलाया कि भाजपा उनके कल्याण के लिए काम करना जारी रखेगी और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के समर्पित प्रयासों की सराहना की, जिन्हें कार्यकर्ता के नाम से जाना जाता है। उन्होंने कहा, "मैं लोगों को भरोसा दिलाता हूं कि हम जम्मू-कश्मीर के कल्याण के लिए काम करते रहेंगे।"

भाजपा की उपलब्धियों की सराहना करने के अलावा मोदी ने चुनावों में जम्मू-कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस (जेकेएनसी) के सराहनीय प्रदर्शन को भी स्वीकार किया तथा प्रतिस्पर्धी राजनीतिक माहौल के महत्व पर प्रकाश डाला।

(For more news apart from PM Modi praised the historic Jammu and Kashmir elections News in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)