Excise Policy Case: BRS नेता के कविता को नहीं मिली राहत; कोर्ट ने न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ाई

Rozanaspokesman

देश

उन्हें 15 मार्च, 2024 को प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने गिरफ्तार किया था।

Court extends judicial custody of BRS leader Kavita till April 23 News In Hindi

BRS leader Kavita News: दिल्ली की राऊज एवेन्यू कोर्ट ने एक्साइज पॉलिसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले में BRS MLC के. कविता की न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी है। उन्हें 15 मार्च, 2024 को प्रवर्तन निदेशालय(ED) ने गिरफ्तार किया था।

न्यायिक हिरासत बढ़ाए जाने के बाद कोर्ट से बाहर आकर BRS MLC के .कविता ने कहा, "यह पूरी तरह से बयान पर आधारित मामला है। यह एक राजनीतिक मामला है। यह विपक्षी दलों को निशाना बनाने का मामला है। CBI पहले ही जेल में मेरा बयान दर्ज कर चुकी है।" 

आपको बता दें कि बीआरएस एमएलसी और तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को ईडी ने 15 मार्च को हैदराबाद स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद ईडी की टीम कविता को हैदराबाद से दिल्ली ले आई, जहां उन्हें कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट के. कविता को ईडी की हिरासत में भेज दिया गया.

बता दें कि इससे पहले कल राउज एवेन्यू कोर्ट ने के कविता की जमानत याचिका खारिज कर दी थी. के कविता ने अपने बेटे की परीक्षा का हवाला देते हुए जमानत मांगी थी, जिसे कोर्ट ने खारिज कर दिया.

(For more news apart from Court extends judicial custody of BRS leader Kavita till April 23  News In Hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)