PM Modi News: PM नरेंद्र मोदी ने शुरू किया 'हर घर तिरंगा अभियान', एक्स पर DP बदलकर कर लोगों से की ये अपील

देश

शुक्रवार को उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल डीपी बदल दी.

PM Narendra Modi started 'Har Ghar tiranga Campaign', made this appeal to the people by changing DP on X

PM Modi News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वतंत्रता दिवस 2024 से पहले 'हर घर तिरंगा' अभियान शुरू किया है। पीएम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट 'X' (पहले ट्वीटर) पर अपनी प्रोफाइल पिक्चर बदलकर तिरंगे की तस्वीर लगा दी है। 28 जुलाई को अपने मासिक 'मन की बात' रेडियो प्रसारण में, पीएम मोदी ने हर घर तिरंगा अभियान के बारे में बात की और लोगों से वेबसाइट hargartiranga.com पर राष्ट्रीय ध्वज के साथ सेल्फी अपलोड करने का आग्रह किया।

शुक्रवार को उन्होंने अपनी प्रोफ़ाइल डीपी बदल दी, उन्होने एक्स पर कहा, जैसे-जैसे इस वर्ष का स्वतंत्रता दिवस नजदीक आ रहा है, आइए फिर से हरघरतिरंगा को एक यादगार जन आंदोलन बनाएं।  मैं अपनी प्रोफ़ाइल तस्वीर बदल रहा हूं और मैं आप सभी से अनुरोध करता हूं कि ऐसा करके हमारे तिरंगे का जश्न मनाने में मेरे साथ शामिल हों और हां अपनी सेल्फी https://hargarhtiranga.com/ पर साझा करें

भाजपा ने अभियान के लिए 'व्यापक तैयारी' की है और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सभी पदाधिकारियों को इसकी सफलता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने एक बयान में कहा कि बीजेपी 11 अगस्त से 13 अगस्त तक हर विधानसभा क्षेत्र में तिरंगा यात्रा निकालेगी.

(For more news apart from PM Narendra Modi started 'Har Ghar Tricolor Campaign', made this appeal to the people by changing DP on X, stay tuned to Rozana Spokesman)