Ratan Tata last Social Media Post: रतन टाटा की आखिरी सोशल मीडिया पोस्ट; 'मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद'

Rozanaspokesman

देश

महज दो दिन पहले, सोमवार को, उद्योगपति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने स्वास्थ्य के बारे में फैली अफवाहों का खंडन किया था,

Ratan Tata last Social Media Post

RatanTata last social media post latest News In Hindi: टाटा समूह के मानद चेयरमैन और दिग्गज उद्योगपति रतन टाटा का बुधवार देर रात मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। नमक से लेकर सॉफ्टवेयर तक के कारोबार को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाने वाले टाटा 86 साल के थे। पद्म विभूषण से सम्मानित रतन टाटा ने दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में रात 11.30 बजे अंतिम सांस ली। वे पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे।(Ratan Tata last Social Media Post)

एक बयान में, टाटा के परिवार ने कहा, "हम उनके भाई, बहन और परिवार के लोग उन सभी लोगों से मिले प्यार और सम्मान से सांत्वना और सांत्वना पाते हैं, जो उनका सम्मान करते थे। हालांकि अब वे व्यक्तिगत रूप से हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन उनकी विनम्रता, उदारता और उद्देश्य की विरासत भावी पीढ़ियों को प्रेरित करती रहेगी।"

बता दे कि महज दो दिन पहले, सोमवार को, उद्योगपति ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से अपने स्वास्थ्य के बारे में फैली अफवाहों का खंडन किया था, तथा अपने चाहने वालों के लिए एक संदेश लिखा था: "मेरे बारे में सोचने के लिए धन्यवाद"।(Ratan Tata last social media post latest News In Hindi)

 टाटा ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में कहा था, "मैं अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में प्रसारित अफवाहों से अवगत हूं और सभी को आश्वस्त करना चाहता हूं कि ये दावे निराधार हैं। मैं वर्तमान में अपनी उम्र और संबंधित चिकित्सा स्थितियों के कारण चिकित्सा जांच करवा रहा हूं। मैं अच्छे मूड में हूं..."

(For more news apart from Ratan Tata last social media post latest News In Hindi, to Rozana Spokesman Hindi)