कर्नाटक विधानसभा चुनाव: नतीजे देख इमोशनल हुए शिवकुमार

Rozanaspokesman

देश

उन्होंने भावुक होकर कहा, 'मैं इस जीत का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को देता हूं।

Shivakumar became emotional after seeing the results

बेंगलुरु: कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार शनिवार को विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत निश्चित लगने के बाद शिवकुमार भावुक हो गए और गांधी परिवार को राज्य का नेतृत्व करने के लिए उन पर विश्वास जताने के लिए धन्यवाद दिया।

शिवकुमार कांग्रेस के प्रदर्शन की बात कर रहे थे, उनकी आंखों में आंसू आ गए। शिवकुमार ने कहा कि उन्होंने पार्टी आलाकमान से कहा है कि वह कर्नाटक में पार्टी की जीत सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने भावुक होकर कहा, 'मैं इस जीत का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं को देता हूं। लोगों ने हम पर विश्वास किया और नेताओं ने हमारा समर्थन किया। यह सामूहिक नेतृत्व है और हमने मिलकर काम किया है।"

शिवकुमार ने कहा, "मैंने सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से कहा कि हम कर्नाटक जीतेंगे। मैं यह नहीं भूल सकता कि जब भाजपा ने मुझे जेल में डाला था तब सोनिया गांधी मुझसे मिलने आई थीं। गांधी परिवार, कांग्रेस और पूरे देश ने मुझ पर यह भरोसा जताया था। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया सहित पार्टी के नेताओं, विधायकों और राज्य के पदाधिकारियों को धन्यवाद दिया।