Delhi Excise Policy: 'यह CBI की नहीं, भाजपा की हिरासत', न्यायिक हिरासत बढ़ाने पर बोली के. कविता

देश

उन्हें 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

'This is not CBI's custody, it is BJP's custody', said K on extending CBI remand k Kavita

Delhi Excise Policy: एक्साइज पॉलिसी मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) नेता के. कविता को रिमांड की समाप्ति पर यहां राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी को सीबीआई ने हालही में तिहाड़ जेल से गिरफ्तार कर लिया गया था। इससे पहले कविता को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तार किया था, जिसके बाद उन्हें तिहाड़ में रखा गया था। न्यायाधीश द्वारा पूर्व में दी गई तीन दिन की पुलिस हिरासत समाप्त होने के बाद सीबीआई ने कविता को अदालत में पेश किया। विशेष अदालत से इजाजत लेने के बाद हाल ही में सीबीआई अधिकारियों ने जेल के अंदर कविता से पूछताछ की थी.

मामले में सह-आरोपी बुची बाबू के फोन से बरामद व्हाट्सएप चैट और भूमि सौदे से संबंधित दस्तावेजों के बारे में बीआरएस नेता से पूछताछ की गई। आरोप हैं कि उत्पाद शुल्क नीति में कथित बदलाव के लिए आम आदमी पार्टी (आप) को 100 करोड़ रुपये की रिश्वत दी गई. 

 वहीं आज जब उन्हें  23 अप्रैल तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया तो BRS नेता के. कविता ने कहा, "यह CBI की हिरासत नहीं है, यह भाजपा की हिरासत है। भाजपा बाहर जो बोल रही है, अंदर से CBI वही पूछ रही है, बार-बार 2 साल मांग रही है, इसमें कोई नई बात नहीं है..."

(For more news apart from 'This is not CBI's custody, it is BJP's custody', said K on extending CBI remand k Kavita, stay tuned to Rozana Spokesman)