श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा, मई में चाकू के घाव का इलाज कराने डॉक्टर के पास गया था आरोपी आफताब

Rozanaspokesman

देश

श्रद्धा हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है दिल्ली के एकअस्पताल ने बताया हैं कि आफताब मई में अपने दाहिने हाथ पर चाकू से हुए घाव के इलाज के लिए उनके

Big revelation in Shraddha murder case

 

 Shraddha Murder Case : दक्षिणी दिल्ली के छत्तरपुर इलाके के एपेक्स अस्पताल के एक डॉक्टर ने खुलासा किया है कि जिस आफताब अमीन पूनावाला (28) को कथित तौर पर अपनी लिव-इन पार्टनर की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, वह मई में अपने दाहिने हाथ पर चाकू से हुए एक घाव के इलाज के लिए उनके पास गया था। 

आपको बता दें कि श्रद्धा  की हत्या उसी महीने की गई थी। जांच से जुड़े पुलिस अधिकारियों को संदेह है कि उनकी प्रेमिका श्रद्धा वॉकर (27) के शरीर को काटते समय उनके हाथ पर चाकू का घाव हुआ होगा। एपेक्स अस्पताल आरोपी के घर से करीब है। डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि मई में आफताब के दाहिने हाथ में कटे का घाव होने के कारण वह सुबह में अस्पताल आया था। अनिल कुमार ने कहा, "घाव गहरा नहीं था और हाथ की अंडरलाइन संरचना बरकरार थी। जब मैंने उससे पूछा कि कैसे कट गया, तो उसने बताया कि फल काटते समय चाकू लग गया। मुझे उस पर संदेह नहीं हुआ था, क्योंकि उसने जो दिखाया, वह एक छोटा साफ चाकू था।