Rahul Gandhi To Meet Kejriwal Family: आज अरविंद केजरीवाल के परिवार से मिलेंगे राहुल गांधी, करेंगे कानूनी मदद की पेशकश!

देश

सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी आज केजरीवाल के परिवार से मिलेंगे और कानूनी सहायता की पेशकश करेंगे।

Rahul Gandhi To Meet Kejriwal Family news in hindi

Rahul Gandhi To Meet Kejriwal Family news in Hindi: प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने एक्साइज पॉलिसी मामले में गुरूवार रात को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के बाद दिल्ली की राजनीति गरमा गई है. इस बीच, कांग्रेस सूत्रों ने दावा किया है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अरविंद केजरीवाल के परिवार के सदस्यों से बात की है और उन्हें अपने और सबसे पुरानी पार्टी के समर्थन का आश्वासन दिया है।

केजरीवाल के परिवार से मिलेंगे राहुल

सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी आज केजरीवाल के परिवार से मिलेंगे और कानूनी सहायता की पेशकश करेंगे। खबर यह भी है कि राहुल केजरीवाल से भी मिलने की कोशिश करेंगे.

जानाकारी दे दें कि पंजाब के सीएम और आप नेता भगवंत मान भी दिल्ली के निकल चुकी हैं, इस बीच वह अरविंद केजरीवाल के परिवार से मुलाकात करेंगे.

केजरीवाल की गिरफ्तारी (Arvind kejriwal Arrest) के बाद आम आदमी पार्टी आज देशभर में विरोध प्रदर्शन कर रही है. ईडी आज केजरीवाल को पीएमएलए कोर्ट में पेश करेगी. 

आप ने कहा कि सरकार जेल से चलेगी

इधर, आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अपने मुखिया (अरविंद केजरीवाल) की गिरफ्तारी के बाद भी बोलते रहे और यहां तक ​​कह दिया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से ही दिल्ली पर शासन करेंगे. 
 
वहीं आज पंजाब के मोहाली में गुरुद्वारा अंब साहिब के पास आप नेताओं द्वारा धरना दिया जाएगा. इसमें पार्टी नेता और समर्थक शामिल होंगे.  पार्टी ने देर रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट किया. इसमें लिखा गया है कि महत्वपूर्ण सूचना है कि हमारे सांप्रदायिक संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ मोहाली में बड़ा प्रदर्शन होगा. सभी संघर्षशील साथियों से अनुरोध है कि आगे आएं। प्रदर्शन दोपहर 12 बजे निर्धारित है.

(For more news apart from Rahul Gandhi To Meet Kejriwal Family news in hindi, Arvind kejriwal Arrest stay tuned to Rozana Spokesman)