Opposition Meet: शिमला नहीं, अब बेंगलुरु में 13-14 जुलाई को होगी विपक्षी दलों की अगली बैठक

Rozanaspokesman

देश

पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद तय किया गया था कि अगली बैठक शिमला में होगी।

Opposition Meet

New Delhi: लोकसभा चुनावों के मद्देनजर महागठबंधन की कवायद में जुटे विपक्षी दलों की दूसरी मीटिंग अब शिमला में नहीं बल्कि बेंगलुरु में होगी। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान यह जानकारी दी। उन्होंने जानकारी दी है कि बेंगलुरु में 13 और 14 जुलाई को बैठक का आयोजन किया जाएगा. 

बता दें कि पटना में हुई विपक्षी दलों की बैठक के बाद तय किया गया था कि अगली बैठक शिमला में होगी। इस महाबैठक में सभी प्रमुख दलों ने एकजुट होकर 2024 की जंग लड़ने पर सहमति जताई थी।

23 जून को पटना में हुई 15 विपक्षी दलों की बैठक में ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, एमके स्टालिन समेत छह राज्यों के सीएम और अखिलेश यादव, उद्धव ठाकरे, महबूबा मुफ्ती समेत 5 राज्यों के पूर्व सीएम शामिल हुए.  बैठक में 2024 के लोकसभा चुनाव और पीएम नरेंद्र मोदी व बीजेपी को सत्ता से हटाने को लेकर रणनीति पर चर्चा हुई.जिसके बाद यह तय किया गया कि विपक्षी दलों की अगली बैठक 13-14 जुलाई को शिमला में आयोजित किया जाएगा। 

वहीं आज एनसीपी नेता शरद पवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी है कि बैठक अब शिमला की जगह 13 और 14 जुलाई को बेंगलुरु में होगी।