Vardhman Group News: वर्धमान ग्रुप के चेयरमैन से 7 करोड़ की ठगी, 1 आरोपी गिरफ्तार, 6 करोड़ बरामद

Rozanaspokesman

देश

जब एसपी ओसवाल को इस धोखाधड़ी की भनक लगी तो उन्होंने लुधियाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

Chairman of Vardhaman Group cheated of Rs 7 crore news in hindi

Vardhman Group Owner Cheated Rs 7 Crore News In Hindi: मशहूर कपड़ा कताई कंपनी वर्धमान ग्रुप के चेयरमैन एसपी ओसवाल से 7 करोड़ रुपये की ठगी हुई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के नाम पर जालसाजों को गिरफ्तारी और बदनामी का डर रहता है। उन्होंने संपत्ति सील करने और उन्हें गिरफ्तार करने के लिए फर्जी वारंट भेजे। जिसके बाद उनसे पैसे ले लिए गए।

जब एसपी ओसवाल को इस धोखाधड़ी की भनक लगी तो उन्होंने लुधियाना पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर एक ठग को गिरफ्तार कर लिया है और 6 करोड़ रुपये भी बरामद कर लिए हैं। इसके अलावा अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। फिलहाल पुलिस ने इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है। माना जा रहा है कि जल्द ही पुलिस इस मामले में खुलासा करेगी।

वर्धमान ग्रुप के मालिक एसपी ओसवाल को केंद्र सरकार ने साल 2010 में पद्म भूषण पुरस्कार से सम्मानित किया है। वर्धमान ग्रुप देश की मशहूर कंपनियों में से एक है। आज इस ग्रुप की भारत के अलावा विदेशों में भी कई शाखाएं हैं।

(For more news apart from Chairman of Vardhaman Group cheated of Rs 7 crore news in hindi, stay tuned to Spokesman hindi)