Raghav Chaddha News : राघव चड्ढा, महुआ मोइत्रा और ओवैसी समेत कई बड़े विपक्षी नेताओं ने किया फोन हैकिंग का दावा

Rozanaspokesman

देश

Apple ने कुछ पत्रकारों को भी यह चेतावनी दी है। 

photo

Alert received on phones of opposition leaders : आप सांसद नेता राघव चड्ढा, टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना यूबीटी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी और कांग्रेस सांसद शशि थरूर समेत देश में विपक्षी दलों के कई वरिष्ठ नेता यह दावा कर रहे हैं कि उन्हें फोन निर्माता कंपनी की और से कल रात एक अलर्ट जारी हुई है। उनके अनुसार अलर्ट में लिखा है कि स्टेट स्पॉन्सर उनके फोन को टारगेट कर उनकी पर्सनल डिटेल्स लेने  की कोशिश कर रहे हैं. 

दरअसल, Apple ने कुछ पत्रकारों को भी यह चेतावनी दी है। 

विपक्ष के बड़े नेताओं को आया अलर्ट

अजीब बात यह है कि यह अलर्ट जिन जिन के फोन पर आया है वो सभी विपक्ष के बड़े नेता है. इन विपक्षी नेताओं में टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा, शिवसेना यूबीटी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी, आप सांसद राघव चड्ढा, कांग्रेस सांसद शशि थरूर और कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा, सपा नेता अखिलेस यादव और असदुद्दीन ओवैसी समेत कई नेता शामिल हैं.

असदुद्दीन ओवैसी, महुआ मोइत्रा और राघव चड्ढा जैसे कई नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर इस अलर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर कर यह जानकारी दी है. 

ओवैसी ने एक्स पर इस अलर्ट को शेयर करते हुए लिखा है कि कल रात एप्पल की ओर से एक अलर्ट मैसेज मिला। हमलावर मेरे फोन को निशाना बना सकते हैं. उन्हेंने आगे लिख- बहुत परदा है कि चिलमन से लगे बैठे हैं, साफ छुपते भी नहीं सामने आते भी नहीं।

 वहीं इस संबंध में सांसद राघव चड्ढा ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि उन्हें एक अलर्ट मैसेज मिला है. जिसमें मुझे मेरे फोन पर संभावित राज्य-प्रायोजित स्पाइवेयर हमले के बारे में चेतावनी दी गई थी।