'सर्कस', नही ले पाई दृश्यम 2 की टक्कर, 10 दिन में कमाए सिर्फ इतने रुपये

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

दिसंबर में रिलीज रोहित शेट्टी की ड्रामा कॉमेडी सर्कस ने दर्शकों को निराश ही किया है,नही जीत पाई लोगो का दिल

'Circus' fails to compete with Drishyam 2, Earn only so much money in 10 days

Cirkus Box Office Collection Day 10: जनवरी महीने में शाह रुख खान की पठान रिलीज के लिए तैयार बैठी है। दिसंबर रिलीज के तौर पर तो रोहित शेट्टी की ड्रामा कॉमेडी सर्कस ने दर्शकों को निराश ही किया है। फिल्म 10 दिनों बाद भी टिकट खिड़की पर कुछ खास नहीं कमा पाई है। इसके उलट नवंबर में रिलीज अजय देवगन की दृश्यम 2 अभी भी सिनेमाघरों में टिकी हुई है। 

पिट गई सर्कस:
नए साल के पहले दिन उम्मीद की जा रही थी दर्शक सिनेमाघरों का रुख करेंगे। लेकिन 'सर्कस' की कमाई देखकर ऐसा लगता है कि उन्होंने फिल्मों में कोई रुचि दिखाई ही नहीं। रोहित शेट्टी की 'सर्कस' तो 10 दिनों में अपनी लागत का आधा भी नहीं निकाल पाई है। एक भारी भरकम स्टारकास्ट वाली फिल्म ने बेहद निराशाजनक प्रदर्शन किया है। अगर यहीं आलम रहा तो 'सर्कस' रोहित शेट्टी की फ्लॉप होने वाली पहली कॉमेडी फिल्म बन जाएगी।

10 दिन में कमाए सिर्फ इतने पैसे:
गोलमाल रिलीज से धमाल मचाने वाले रोहित शेट्टा सर्कस को बनाने में गच्चा खा गए। फिल्म ने पहले दिन सिनेमाघरों में 6.25 का कलेक्शन करके बात दिया कि ये कुछ खास कमाल नहीं करने वाली है। शनिवार को फिल्म ने 1.55 करोड़ का कलेक्शन किया तो साल के पहले दिन यानी 1 जनवरी को ये बढ़कर 2.20 करोड़ पहुंच गया। इस तरह से 10 दिनों बाद भी सर्कस बड़ी मुश्किल से 35 करोड़ तक पहुंच पाई है। माना जा रहा है कि आज यानी सोमवार से इसके हाल और भी बुरे होने वाले हैं। फिल्म ने हिन्दी बेल्ट में 29.27 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी दर्ज की।

दृश्यम 2 का जलवा:
दूसरी तरफ 18 नवंबर को रिलीज होने वाली 'दृश्यम 2' का जलवा अभी भी बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। फिल्म ने शनिवार को 1.2 करोड़ का कलेक्शन किया और रविवार को ये आंकड़ा बढ़ कर पहुंच गया 1.90 के पास इस तरह से अजय देवगन की इस फिल्म ने देशभर में अब तक कुल 234.60 करोड़ का कलेक्शन किया है।