Who is Larissa Bonesi? कौन है आर्यन खान की गर्लफ्रेंड, दोनों की नजदीकियों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाए तेज

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

जानकारी के मुताबिक आर्यन खान ब्राजीलियाई अभिनेत्री लारिसा बोन्सी को इन दिनों डेट  कर रहे है।

Who is Aryan Khan rumoured girlfriend Larissa Bonesi news in Hindi

Aryan Khan Girlfriend news in hindi: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के जीवन को लेकर कई तरह की खबरे अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती है। इस बीच उनकी लव लाईफ को लेकर कई खबरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जिसमें ये बात सामने आई है कि आज कल वे किसी अभिनेत्री को डेट कर रहे है।

अगर आपको अभी तक इसके बारे में नहीं पता है तो चलिए जानते है कि आर्यन खान को इन दिनों किस अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है। वहीं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अटकलें और अफवाहें चल रही हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट भी कर रहे है।

जानकारी के मुताबिक आर्यन खान ब्राजीलियाई अभिनेत्री लारिसा बोन्सी को इन दिनों डेट  कर रहे है। दोनों मशहूर हस्तियों के बीच कथित संबंध उनके प्रशंसकों के बीच चर्चा का विषय बन गया है, जिससे उनके प्रशंसकों में जिज्ञासा और रुचि पैदा हो रही है।

हालांकि न तो आर्यन और न ही लारिसा ने इन अफवाहों की पुष्टि की है, लेकिन उनका कथित रोमांस प्रशंसकों और मीडिया का ध्यान खींच रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लारिसा ने कथित तौर पर विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पूरे खान परिवार को फॉलो किया है।

वहीं इतना ही नहीं हमारे खान के लाडले आर्यन खान और उनके करीबी दोस्त और उनकी बहन सुहाना खान कथित तौर पर लारिसा को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। लारिसा एक ब्राज़ीलियाई मॉडल और अभिनेत्री हैं जो विदेशों में विभिन्न परियोजनाओं में दिखाई दी हैं। हाल ही में, वह कथित तौर पर भारत में स्थानांतरित हो गई है, जिससे आर्यन के साथ उसके संबंध के बारे में और अधिक दिलचस्पी और अटकलें लगातार जारी हैं।

हालांकि अब सच क्या है, ये तो दोनों ही बता सकते है, लेकिन दोनों की नजदीकियों को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर चर्चाएं हो रही है।

(For more news apart from Who is Aryan Khan's girlfriend news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman)