Met Gala 2023: प्रियंका चोपड़ा ने पहना 200 करोड़ का हार, जानें क्या है खासियत?

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आईं.

photo

 फैशन का सबसा बड़ा इवेंट मेट गाला काफी शानदार रहा. हर बार की तरह इस बार भी हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक, तमाम दूसरे फिल्म इंडस्ट्री के सितारों ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखेरा. इस इवेंट में सितारे एक से बढ़कर एक अट्रैक्टिव और बेशकीमती कपडे़ और जूलरी पहने नजर आए. लेकिन सबकी नजर प्रियंका चोपड़ा पर जा अटकी जो कि इवेंट में 200 करोड़ से भी ज्यादा की कीमत वाली हार पहनकर शामिल हुईं.

आज के समय में प्रियंका ग्लोबल आइकन बन चुकी है और कब भी वो किसी इवेंट में शामिल होती है तो अपने ग्लैमरस अंदाज और स्टनिंग लुक से लोगों को अपनी तरफ खींच लेती है।  इस बार उन्होंने इवेंट में ड्रेस के साथ गले में जो खूबसूरत सा हार पहना हुआ था, अब उसके हर तरफ चर्चे हो रहे हैं.

मेट गाला 2023 में प्रियंका चोपड़ा ब्लैक एंड व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर थाई-हाई स्लिट ड्रेस पहने नजर आईं. इस ड्रेस के साथ अपने लुक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए उन्होंने गले में खूबसूरत सा नेकलेस पहना था. नेकलेस जितना खूबसूरत है,उसकी कीमत भी उतनी ही है.  हार की कीमत पूरे 204 करोड है.

बता दें कि ये हार जूलरी ब्रांड बुल्गारी की तरफ से आता है और प्रियंका इस ब्रांड एंबेसडर हैं.बताया जा रहा है कि ये हार इस ब्रांड की तरफ से आने वाला सबसे मंहगा हार है. बताया जा रहा है कि जेनेवा में 12 मई को होने वाले सोथबी लक्जरी वीक में ये नेकेलेस ऑक्शन के लिए लगाया जाएगा. माना जा रहा कि ऑक्शन में इसकी अनुमानित कीमत 25 मिलियन डॉलर यानी 204 करोड़ रुपये से भी ज्यादा होगी.