Kangana Ranaut: फिल्म इमरजेंसी रिलीज न होने पर कंगना रनौत का बयान, कहा- ये अनुचित है

मनोरंजन, बॉलीवुड

एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी फिल्म पर इमरजेंसी लगा दी गई है। यह उनके लिए बेहद निराशाजनक स्थिति है।

Kangana Ranaut statement on non-release of film Emergency news in hindi

Kangana Ranaut News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज टाल दी गई है। रिलीज टलने के बाद इस मामले पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया सामने आई है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी फिल्म पर इमरजेंसी लगा दी गई है। यह उनके लिए बेहद निराशाजनक स्थिति है।

अभिनेत्री ने कहा कि देश का कानून यह है कि कोई भी बिना किसी परिणाम या सेंसरशिप के ओटीटी प्लेटफार्मों पर हिंसा और नग्नता दिखा सकता है, कोई अपने राजनीति से प्रेरित नापाक इरादों को पूरा करने के लिए वास्तविक जीवन की घटनाओं को विकृत कर सकता है, हो सकता है कि कम्युनिस्टों के लिए पूरी आजादी हो वामपंथी।

यह भी पढ़ें:  Gujarat Heavy Rain: गुजरात के कई जिलों में भारी बारिश का अनुमान, मौसम विभाग ने ऑरेंज अलर्ट किया जारी

लेकिन एक राष्ट्रवादी के रूप में कोई भी ओटीटी प्लेटफॉर्म हमें भारत की अखंडता और एकता के इर्द-गिर्द घूमती फिल्में बनाने की इजाजत नहीं देता है, ऐसा लगता है कि सेंसरशिप हममें से कुछ लोगों के लिए है जो इस देश के टुकड़े नहीं चाहते और फिल्में बनाना चाहते हैं। यह बेहद निराशाजनक और अनुचित है।'

बता दें कि फिल्म का ट्रेलर 14 अगस्त को रिलीज हुआ था, जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। एसजीपीसी ने हाल ही में एक नोटिस जारी कर फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी। सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिलने के बाद आखिरकार कंगना की फिल्म की रिलीज रोक दी गई। अब यह फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज नहीं होगी।

(For more news apart from Kangana Ranaut statement on non-release of film Emergency news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman hindi)