Kangana Ranaut News: गांधी जयंती पर कंगना रनौत ने शेयर किया विवादित पोस्ट

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

आज देश राष्ट्र पिता गांधी जी की जयंती मना रहा है. वहीं इस मौके पर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है.

Kangana Ranaut shared controversial post on Gandhi Jayanti latest news in hindi

Kangana Ranaut shared Controversial Post on Gandhi Jayanti latest News in Hindi: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का विवादों से गहरा नाता है. वह हमेशा ही किसी न किसी विवाद में घिरी रहती है. हालही में अभिनेत्री और बीजेपी सांसद ने तीन कृषि कानूनों को वापस लाने की बात कहके विवादों में  फस गई थी यह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ है कि अब अभिनेत्री ने एक और विवादित पोस्ट साझा किया है.

 बता दे कि आज देश राष्ट्र पिता गांधी जी की जयंती मना रहा है. वहीं इस मौके पर अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जो विवादो को पैदा कर सकता है. कंगना ने अपनी स्टोरी में लाल बहादूर शास्त्री  को उनकी जयंती पर नमन किया है. पर इसमें उन्होंने जो लिखा है वो ध्यान खिंचता है.( Kangana Ranaut shared controversial post on Gandhi Jayanti latest news in hindi)

कंगना ने अपनी पोस्ट में लिखा है,  'देश के पिता नहीं देश के तो लाल होते हैं। धन्य है भारत मां का ये लाल' .'जय जवान जय किसान' के उद्‌घोषक, पूर्व प्रधानमंत्री, भारत रत्न लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती पर शत्-शत् नमन.(Kangana Ranaut)

(For more news apart from  Kangana Ranaut shared controversial post on Gandhi Jayanti latest news in hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)