Bharti Singh News: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

मनोरंजन, बॉलीवुड

उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Famous comedian Bharti Singh's health update news in hindi

Bharti Singh News: मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह अपनी लाजवाब कॉमेडी और दमदार शो होस्टिंग के लिए जानी जाती हैं। फिलहाल भारती की तबीयत बिगड़ने से लोगों को झटका लगा है. दरअसल, हाल ही में भारती सिंह ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह हॉस्पिटल में नजर आ रही हैं. दरअसल, भारती सिंह पिछले कुछ दिनों से दर्द में थीं। अचानक उनके पेट में दर्द हुआ और उन्हें डॉक्टर के पास जाना पड़ा. भारती सिंह ने बताया कि मेरे पेट में 3 दिन से दर्द था. पहले तो मुझे लगा कि यह एसिडिटी है। 3 दिनों तक दर्द में रहने के बाद जब भारती का दर्द तेज हो गया तो उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती कराया गया और वहां पता चला कि मेरे पित्त में पथरी है, जो एक नस में फंसी हुई है. अब भारती सिंह को इसके लिए ऑपरेशन कराना पड़ेगा।  

BSFJawans Bus Accident: बीएसएफ जवानों की बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई,17 जवान घायल  

आपको बता दें कि वीडियो में भारती सिंह अपने बेटे गोला को याद कर रो रही हैं. उन्होंने खुलासा किया कि वह अपने बेटे के जन्म के बाद कभी भी इतने लंबे समय तक दूर नहीं रही हैं और वह चाहती हैं कि किसी भी मां को अपने बच्चे से दूर न रहना पड़े। भारती सिंह ने कहा कि जब भी हम आसपास नहीं होते तो गोला उन्हें ढूंढने की कोशिश करता है और मम्मी-पापा को बुलाता है. 

'Aranmanai 4' OTT Release Update: जाने किस OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी सुंदर सी की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'अरनमनई 4'

बता दें कि भारती सिंह इस वक्त 'डांस दीवाने सीजन 4' होस्ट कर रही हैं, जिसमें माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी जज हैं। कॉमेडियन भारती सिंह इससे पहले 'सा रे गा मा पा लिल चैंप्स', 'खतरा खतरा खतरा ', 'इंडियाज गॉट टैलेंट' और कई अन्य टीवी शो होस्ट कर चुकी हैं।

(For more news apart from Famous comedian Bharti Singh's health update news in hindi, stay tuned to Rozana Spokesman Hindi)