OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार-पंकज त्रिपाठी की OMG 2 ओटीटी पर रिलीज के लिए तरह तैयार, जानें कब और कहां देखें

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 'ओएमजी 2' के साथ 'गदर 2' भी रिलीज हुई थी.

photo

View this post on Instagram

View this post on Instagram

OMG 2 OTT Release: अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'ओएमजी 2' को समीक्षकों द्वारा काफी सराहना मिली थी।  ये फिल्म भी दर्शकों को काफी पसंद आई है. यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और अब ओटीटी पर भी डेब्यू करने के लिए तैयार है। तो आइए जानते हैं कि आप घर पर कब और कहां इस फिल्म का मजा ले सकते हैं।

सामाजिक संदेशों पर आधारित 'ओएमजी 2' को आप नेटफ्लिक्स( Netflix)  पर देख सकते हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म 8 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। नेटफ्लिक्स ने इसकी आधिकारिक घोषणा कर दी है.

बता दें कि 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर 'ओएमजी 2' के साथ 'गदर 2' भी रिलीज हुई थी. हालांकि कमाई के मामले में 'गदर 2' ने बाजी मारी, लेकिन दर्शकों ने अक्षय की 'ओएमजी 2' को भी खूब प्यार दिया। फिल्म का कॉन्सेप्ट लोगों को काफी पसंद आया है. बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने अपनी लागत के हिसाब से अच्छी कमाई की। अक्षय कुमार की यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने में सफल रही थी।

अक्षय के वर्कफ्रंट की बात करें तो 'ओएमजी 2' के बाद अब वह अपनी आने वाली फिल्म 'मिशन रानीगंज' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म इसी साल 13 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म असल जिंदगी के हीरो जसवन्त सिंह गिल के जीवन पर आधारित है और फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवन्त गिल की भूमिका निभाई है। हाल ही में 'मिशन रानीगंज: द महान भारत रेस्क्यू' का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला है.