Rani Mukherjee News: 'मर्दों को अपने बच्‍चों के सामने अपने पार्टनर का सम्‍मान करना चाहिए, अगर पिता...'- रानी मुखर्जी

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

रानी ने अपनी फिल्मी करियर के आलावा अपने घर को बड़े अच्छे से संभाला है.

Rani Mukherjee said Men respect their partners front of children news in Hindi
 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by NaariFuelHub (@naarifuelhub)

 
 
 

 

View this post on Instagram

 

 
 
 
 
 
 
 
 

 
 

A post shared by NaariFuelHub (@naarifuelhub)

 Rani Mukherjee Said Men should respect their partners front of their children News in Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी 90 से लेकर आजतक लोगों को अपने शानदार अभिनय से  एंटरटेन करती आई है. एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नही है. रानी ने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. उन्होंने कई ऐसे किरदार किए हैं जो यादगार है. वहीं रानी ने अपनी फिल्मी करियर के आलावा अपने घर को बड़े अच्छे से संभाला है. वो अक्सर ही कहती हैं कि वो एक अच्छी हाउसवाइफ भी हैं. 

बता दे कि रानी ने बेटी की मां बनने का बाद फिल्मों से ब्रेक लिया था.  वो अक्सर ही बच्चे की अच्छे से परवरिश कैसे करें इस पर बात करती रही हैं.  वहीं अब हालही के अपने दिए एक  इंटरव्‍यू में रानी ने कई बड़ी बात कही है.  रानी ने अपने  इंटरव्‍यू में कहा-'मर्दों को अपने बच्‍चों के सामने अपने पार्टनर का सम्‍मान करना चाहिए। अगर पिता बच्‍चों के सामने उनकी मां का अनादर करते हैं, तो बच्‍चे को लगता है कि ऐसा करना सही होता है और इसमें कुछ गलत नहीं है फिर वो भी बड़ा होकर ऐसा ही करता है।'

इसके साथ ही रानी ने सभी मांओं के व्‍यवहार पर भी कुछ कहा जो बच्‍चों के लिए सही नहीं है। रानी ने आगे कहा कि अक्‍सर घरों में औरतें अपने परिवार में सुख-शांति बनाए रखने के लिए अपने अनादर को सह जाती हैं और कुछ नहीं बोलती हैं। हालांकि, उन्‍हें ये एहसास नहीं होता है कि इस सबमें उनके बच्‍चे की मानसिकता पर बुरा असर पड़ रहा है। रानी ने कहा कि औरतों को किसी भी तरह से खुद को कम नहीं समझना चाहिए। खासकर हाउसवाइफ को. 

(For more news apart from  Rani Mukherjee Said Men should respect their partners front of their children News in Hindi, stay tuned to Spokesman Hindi)