इस दिन रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 2-3 , फिल्म मेकर अयान मुखर्जी ने किया अनाउंस

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

फिल्म को देखने बाद से ही लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

'Brahmastra' Part 2-3 will be released on this day, film maker Ayan Mukherjee announced

View this post on Instagram

View this post on Instagram

Mumbai: 'ब्रह्मास्त्र' 2022 की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी। फिल्म में रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की जोड़ी को भी खूब प्यार मिला था। फिल्म को देखने बाद से ही लोग इसके दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. तो अब फिल्म का इंतजार कर रहे फैंस के लिए गुड न्यूज़ आ गई है। फिल्म मेकर अयान मुखर्जी ने फाइनली फिल्म के मोस्ट अवेटेड पार्ट्स की अनाउंसमेंट कर दी है। 

फिल्म मेकर अयान मुखर्जी ने  इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की और लिखा ‘ब्रह्मास्त्र ट्रायोलॉजी, द अस्त्रवर्स और मेरी लाइफ के बारे में कुछ अपडेट देने का समय आ गया है। पार्ट वन को मिले फीडबैक और प्यार के बाद… मैं पार्ट 2 और 3 के लिए फोकस कर रहा हूं… जो मैं जानता हूं कि पार्ट वन से बड़ा होगा… मैंने फैसला किया है कि हम दो फिल्म बनाएंगे… एक साथ। उन्हें आसपास ही रिलीज करेंगे।’ उन्होंने आगे कहा कि 'ब्रह्मास्त्र पार्ट टू: देव' दिसंबर 2026 में रिलीज होगी और 'ब्रह्मास्त्र पार्ट थ्री' दिसंबर 2027 में स्क्रीन पर आएगी.”

बता दें कि 'ब्रह्मास्त्र' पार्ट 2’ में रणबीर कपूर शिवा के रूप में वापसी करेंगे. वहीं अटकलें हैं कि रणवीर सिंह को देव के रूप में लिया जाएगा. बता दें कि   'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और शाहरुख खान जैसे दिग्गज एक्टर्स ने काम किया था।