Kangana Ranaut News: बॉम्बे हाईकोर्ट ने किया ' Emergency' फिल्म याचिका का निपटारा

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

सोमवार को आखिरी सुनवाई में इमरजेंसी के निर्माता आखिरकार फिल्म से तीन सीन काटने के लिए राजी हो गए थे।

Bombay High Court disposes of 'Emergency' film petition news in hindi

Kangana Ranaut News In Hindi: बॉम्बे हाईकोर्ट ने शुक्रवार को कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी के मामले की सुनवाई की। बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी अपनी रिलीज डेट में देरी को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंच गई है। मामला तब शुरू हुआ जब फिल्म के निर्माता अपनी फिल्म को सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट नहीं दिला पाए।

बाद में CBFC ने कंगना की फिल्म में तीन कट मांगे थे। सोमवार को आखिरी सुनवाई में इमरजेंसी के निर्माता आखिरकार फिल्म से तीन सीन काटने के लिए राजी हो गए थे। ताजा घटनाक्रम में बॉम्बे हाईकोर्ट ने याचिका का निपटारा कर दिया है क्योंकि दोनों पक्ष, कंगना रनौत और सेंसर बोर्ड एक आम समाधान पर सहमत हो गए हैं। (Bombay High Court, Kangana's 'emergency' film news in hindi)

इमरजेंसी पर बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई आज

फिल्म वकील ने कहा कि समीक्षा समिति को फिल्म में अंतिम रूप से कट लगाने के लिए सीबीएफसी द्वारा सुझाए गए सुझावों को स्वीकार करने के लिए 7 दिन का समय दिया गया था। बाद में फिल्म वकील ने याचिका का निपटारा करने की मांग की और दोनों पक्षों ने इस मुद्दे पर काम किया। बॉम्बे हाई कोर्ट ने अपने फैसले में कहा कि वर्तमान याचिका का निपटारा किया जा रहा है। "यह कहने की जरूरत नहीं है कि अदालत ने पक्षों की प्रतिबद्धता पर कोई टिप्पणी नहीं की है। पक्षों के सभी अधिकार और तर्क सुरक्षित हैं," फैसले में कहा गया। (Bombay High Court, Kangana's 'emergency' film news in hindi)

अब जबकि कंगना रनौत अपनी फिल्म में बदलाव करवाने के लिए राजी हो गई हैं, तो उम्मीद है कि सेंसर बोर्ड जल्द ही फिल्म को सर्टिफिकेट देकर पास कर देगा और इमरजेंसी जल्द ही सिनेमाघरों में भी रिलीज होगी। (Bombay High Court, Kangana's 'emergency' film news in hindi)

फिल्म के बारे में

कंगना रनौत द्वारा लिखित और निर्देशित, इमरजेंसी में अनुपम खेर , महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत सतीश कौशिक भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। ज़ी स्टूडियोज़ और मणिकर्णिका फ़िल्म्स द्वारा निर्मित, इस फ़िल्म में संचित बलहारा का संगीत और रितेश शाह की पटकथा और संवाद हैं। इमरजेंसी की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है और कंगना दिवंगत राजनेता की मुख्य भूमिका निभाती हैं। पूर्व प्रधानमंत्री ने 1975 में देश में आपातकाल लगाया था। (Bombay High Court, Kangana's 'emergency' film news in hindi)

(For more news apart from Bombay High Court disposes of 'Emergency' film petition news in Hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)