Do Patti Movie News: 'दो पत्ती' फिल्म का रांझण गाना हुआ रिलीज, जबरदस्त अंदाज में नजर आई कृति सेनन

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

जहाँ कृति इस फ़िल्म से बतौर निर्माता डेब्यू कर रही हैं, वहीं शहीर शेख बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं।

Ranjhan song from 'Do Patti' movie released news in Hindi

Do Patti Movie News: दो पत्ती का पहला सिंगल 'रांझण' हाल ही में रिलीज़ हुआ है, और यह एक भावपूर्ण ब्रेकअप गीत है जिसमें कृति सनोन टीवी स्टार शहीर शेख के साथ डबल रोल में हैं। गाने के बोल और मधुर संगीत ब्रेकअप के बाद होने वाली पीड़ा और इच्छा को शानदार ढंग से दर्शाते हैं।

हालाँकि दोनों के बीच ऑनस्क्रीन कनेक्शन को नकारा नहीं जा सकता है, लेकिन यह तथ्य कि फिल्म में दोनों बहनें एक ही आदमी के लिए होड़ करती हैं, ने बहुत रुचि पैदा की है। एक धमाकेदार रोमांस और दिल टूटने के वादे ने प्रशंसकों को और अधिक चाहने के लिए मजबूर कर दिया है।

रांझणा अब रिलीज़ हो चुकी है

गाने का म्यूज़िक वीडियो शाहीर की अभिनय क्षमताओं को दर्शाता है, क्योंकि वह टूटे हुए दिल की भावनाओं को व्यक्त करता है। दोनों बहनों के साथ उसका रिश्ता कहानी में एक दिलचस्प परत जोड़ता है, जो उनके अलगाव के भावनात्मक प्रभाव को बढ़ाता है। गाने के म्यूज़िक वीडियो से संकेत मिलता है कि वह दोनों बहनों में से एक से शादी करता है, जिससे भावनात्मक दांव बढ़ जाता है। दूसरी ओर, कृति सेनन गाने में दो अवतारों में दिख रही हैं। यहाँ सिक्के के दोनों पहलुओं का चित्रण प्रभावशाली है।

जहाँ कृति इस फ़िल्म से बतौर निर्माता डेब्यू कर रही हैं, वहीं शहीर शेख बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रहे हैं। सभी जानते हैं कि शहीर भारत और दुनिया भर में एक जाना-माना नाम हैं और रांझण गाने में उनकी खूबसूरती और आकर्षण को बखूबी दर्शाया गया है। अभिनेता ने महाभारत, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, ये रिश्ते हैं प्यार के और नव्या जैसे शो के साथ छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाई है।

(For more news apart from Ranjhan song from 'Do Patti' movie released news in Hindi ,stay tuned to Spokesman Hindi)