क्या आर्यन खान को डेट कर रही है नोरा फतेही, जाने नोरा का धर्म और कुछ अनसुनी बातें...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

यह खबर सुनने के बात अब नोरा के फैंस यह भी जानना चाहते है आखिर नोरा कहां से और किस धर्म से हैं. लोग नोरा को और भी करीब से जानना चाहते है।  

Is Nora Fatehi dating Aryan Khan, know Nora's religion and some unheard things...

New Delhi : नोरा फतेही आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।  नोरा आज बॉलवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी है। लोग उनकी खूबसूरती और डांसिंग स्किल्स के दीवाने है। उनके गाने हमेशा ही टॉप हिट बन जाते है।  ऐसे में उनके फैंस हमेशा ही उनसे जुडी छोटी से छोटी और बड़ी बड़ी से बातें जानना चाहते है। नोरा के बारे में अक्सर कोई न कोई बात सोशल मीडिया पर ट्रैंड करती रहती है और ऐसे में अब  एक हुए खबर मार्केट में खूब चल रही है।  खबरों की मने तो नोरा फतेही इन दिनों शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को डेट कर रही है।  

यह खबर सुनने के बात अब नोरा के फैंस यह भी जानना चाहते है आखिर नोरा कहां से और किस धर्म से हैं. लोग नोरा को और भी करीब से जानना चाहते है।  तो चलिए आज आपको इस रिपोर्ट में  नोरा से जुडी कुछ अनसुनी बातें बताते है। .. 

नोरा ने साउथ की फिल्मे में भीकिया है काम 
नोरा फतेही एक कनाडाई एक्ट्रेस, मॉडल, डांसर और सिंगर हैं यह बात तो आप सभी जानते है।  नोरा ने बॉलीवुड में दिलबर गाने से सफलता हासिल की है।  लेकिन के आप जानते है कि नोरा  ने साउथ के फिल्मों में भी काम किया है।  नोरा  हिंदी के आलावा  तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्मों में भी नजर आ चुकी है। 

साऊथ के इन फिल्मों में किया है काम 

नोरा ने बॉलीवुड में एक्टिंग करियर की शुरुआत हिंदी फिल्म ‘रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन’ से की थी. इसके बाद नोरा ‘टेम्पर’, ‘बाहुबली: द बिगिनिंग’ और ‘किक 2’ में आइटम नंबर के साथ तेलुगू फिल्मों में पॉपुलैरिटी हासिल की. वे दो मलयालम फिल्मों, ‘डबल बैरल’ और ‘कायमकुलम कोचुन्नी’ में भी नजर आई थीं. 2015 में, नोरा रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 में दिखी थीं. इसके बाद वह 2016 में रियलिटी डांस शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आईं.

"दिलबर" सॉन्ग से मिली पहचान :

फिल्म सत्यमेव जयते के "दिलबर" सॉन्ग ने नोरा को बॉलीवुड में एक बड़ी सफलता दिलाई जिसके बाद हर कोई इनका दीवाना हो गया। इस सॉन्ग ने रिलीज़ के पहले 24 घंटों के भीतर YouTube पर 20 मिलियन व्यूज का रिकॉर्ड बनाया. इसके बाद तो नोरा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में बेहतरीन डांस नंबर किए.  

नोरा फतेही का धर्म: 

नोरा फतेही का धर्म  इस्लाम हैं. नोरा एक मोरक्कन इस्लामिक अरबी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. नोरा का जन्म मोरक्को के एक परिवार में हुआ है. वह कनाडा में पैदा हुई और पली-बढ़ी. लेकिन नोरा ने  कई बार  यह कहा है  कि वह "दिल से एक भारतीय है."

नोरा एक स्ट्रिक्ट फैमिली से हैं  इसलिए उन्हें कभी भी डांस सीखने की परमिशन नहीं मिली थी. उनका कहना है कि वह पारंपरिक अरब परिवार से हैं। आज के समय में नोरा ने अपना एक अलग पहचान बना लिया है।  लोग उनसे बहुत प्यार करते है।