जब अंबानी की पार्टी में बैकग्राउंड डांसर बने सलमान खान! यूजर्स ने किया ट्रोल

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

सलमान खान का ये वीडियो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है.

When Salman Khan became a background dancer in Ambani's party! users trolled

Mumbai : बॉलीवुड के दबंग खान यानिकि सलमान खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह उद्योगपति मुकेश अंबानी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में बैकग्राउंड डांसर के रूप में डांस करते नजर आ रहे हैं. हालांकि यह एक थ्रोबैक वीडियो है। वीडियो में सलमान स्टेज पर अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के पीछे नजर आ रहे हैं। इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार भाईजान को ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। सलमान खान का ये वीडियो मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी के कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है. इस वीडियो में अनंत अंबानी हाथ में गिटार लेकर मंच पर शाहरुख खान की फिल्म 'कुछ कुछ होता है' के गाने 'कोई मिल गया' पर परफॉर्म कर रहे हैं. इस बीच उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट भी अनंत के साथ डांस करती हैं। इसके साथ ही बैकग्राउंड में नीले रंग का सूट पहने सलमान खान जमीन पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

यूजर ने किया ट्रोल 

वीडियो देख कई लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये है पैसे की ताकत, आप किसी को भी अपने इशारों पर नचा सकते हैं'। वहीं दूसरे ने लिखा, 'पैसों के लिए आप कुछ भी कर सकते हैं चाहे किसी की इज्जत हो या न हो'। वहीं कुछ फैंस सलमान के सपोर्ट में कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'आपको बुरा क्यों लग रहा है? वे पैसा कमाने के लिए जो कुछ भी कर रहे हैं, कर रहे हैं।