21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी वरूण धवन-जान्हवी कपूर की फिल्म 'बवाल'

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

वरूण ने अजय का किरदार निभाया है जो लखनऊ में एक स्कूल में शिक्षक है, ...

photo

मुंबई: वरुण धवन और जान्हवी कपूर स्टारर फिल्म ‘‘बवाल’’ 21 जुलाई को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी. फिल्म निर्माता नितेश तिवारी के निर्देशन में बनी है. 

फिल्म को साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अश्विनी अय्यर तिवारी और नितेश तिवारी की अर्थस्की पिक्चर्स के सहयोग से तैयार किया है। प्राइम वीडियो ने फिल्म का टीज़र जारी किया जिसमें अजय दीक्षित (वरुण धवन) और निशा (जान्हवी कपूर) के बीच पनपता रोमांस दिखाया गया है।

वरूण ने अजय का किरदार निभाया है जो लखनऊ में एक स्कूल में शिक्षक है, जिसे उसके छात्र आदर्श मानते हैं और शहर में हर कोई उसकी प्रशंसा करता है। जान्हवी ने निशा का किरदार निभाया है, जो एक बुद्धिमान, सुंदर, सरल लड़की है, जिसकी एकमात्र उम्मीद अपना सच्चा प्यार पाना है।

कथानक साझा करते हुए निर्माताओं ने बताया, ‘‘लेकिन प्यार कभी भी आसान नहीं होता है, और इसे जंग से गुजरना पड़ता है।’’. निर्माताओं के अनुसार, एक सार्थक संदेश देने वाली फिल्म ‘‘बवाल’’ की शूटिंग भारत और कई अंतरराष्ट्रीय लोकेशन पर की गई है। यह तिवारी की पांचवीं फिल्म है। वह इससे पहले ‘‘चिल्लर पार्टी’’, ‘‘दंगल’’ और ‘‘छिछोरे’’ आदि का निर्देशन कर चुके हैं।