कमाई के मामले में सिद्धार्थ और कियारा देते हैं एक-दूसरे को टक्कर, कपल की प्रॉपर्टी जान...

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही कमाई के मामले में एक दूसरे को टक्कर देते हैं.

Siddharth and Kiara give competition to each other in terms of earning, know the property of the couple...

Mumbai: बॉलीवुड के अन्य कपल की तरह ही सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।  कल यानि 7 फरवरी को दोनों हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे। फैंस इस कपल को पति पत्नी के रूप में देखने के लिए बेचैन है। बता दें कि कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी जैसलमेर स्थित 'सूर्यगढ़ पैलेस' में होगी. कपल के शादी के फंक्शन 5 फरवरी 2023 से शुरु हो चुका है.

बॉलीवुड का यह कपल अपनी - अपनी लाइफ में ऊंचाइयों को छू रहा है। दोनों का ही बॉलीवुड में सफल करियर है। बता दें कि कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा दोनों ही कमाई के मामले में एक दूसरे को टक्कर देते हैं.

1992 में जन्मीं कियारा अपनी सादगी और लूक के कारण फैंस के दिलों पर राज करती हैं. कियारा आज के समय में बॅालीवुड में एक कास पहचान बना चुकी है. साल 2014 में आई फिल्म 'फगली' (Fugly) से कियारा ने अपने करियर की शुरुआत की थी और आज कियारा के नाम कई हिट फिल्में है.

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @kiaraaliaadvani)

कियारा को  बॉलीवुड में आए हुए करीब 8 साल हो चुका है. इन 8 सालों में कियारा ने  'कबीर सिंह' ' (Kabir Singh) , 'एम.एस.धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' (MS Dhoni - The Untold Story), ' 'गुड न्यूज' (Good Newwz), 'शेरशाह' (Shershaah), और  'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) जैसी हिट फिल्में दीं है। 

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @kiaraaliaadvani)

 फिल्म 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी कियारा के लिए एक बड़ा ब्रेक था। इस फिल्म के बाद कियारा को एक अलग पहचान मिली। 

(फोटो साभार इंस्टाग्राम @kiaraaliaadvani)

बता दें कि कियारा आडवाणी करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कियारा की नेटवर्थ यानी कुल संपत्ति 3 मिलियन डॉलर (करीब 23 करोड़ रुपए) है. कियारा के पास मर्सडीज बेंज E220 D हैं, जिसकी कीमत 60 लाख रुपए है.  कियारा का मुंबई में खुद का एक घर जिसकी कीमत 15 करोड़ के आस पास है.

 (फोटो साभार इंस्टाग्राम@ksidmalhotra)

अगर बात सिद्धार्थ मल्होत्रा की करें तो वो भी बोल्ल्य्ववॉड के अन्य हीरो की ही तरह करोड़ो के मालिक है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा का नेटवर्थ 80 करोड़ है. उनका एक आलीशान बंगला मुंबई के बांद्रा में है.

 

 (फोटो साभार इंस्टाग्राम@ksidmalhotra)

बता दें कि सिद्धार्थ मल्होत्रा गाड़ियों के काफी शौकिन हैं,  ऐसे में उनके पास  लैंड रोवर रेंज रोवर वोग, हार्ले-डेविडसन फैट बॉय और मर्सिडीज मेबैक S500 भी है। 

 (फोटो साभार इंस्टाग्राम@ksidmalhotra)

पति  पत्नी बनने जा रहे  कियारा आडवाणी-सिद्धार्थ मल्होत्रा के पास एक दूसरे की प्रोपर्टी मिलाकर 103 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

 सिद्धार्थ वर्षभर 6 करोड़ रुपये कमा लेते है तो वहीं कियारा सालाना 2-3 करोड़ रुपए कमाती हैं.

बॉलीवुड में एक फिल्म के लिए सिद्धार्थ 7-8 करोड़ रुपये लेते हैं जबकि कियारा 5 से 6 करोड़ रुपये लेती हैं.

 (फोटो साभार इंस्टाग्राम@ksidmalhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा का जन्म 16 जनवरी, 1985 को एक पंजाबी फैमली में हुआ था।  उन्होंने  2012 में 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर ' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था।  उसके बाद उन्होंने  'एक विलेन', 'शेरशाह' ,'मिशन मजनूं ' जैसी हिट फिल्में दी है।