आलिया - रणबीर के घर जल्दी आने वाला है बेबी कपूर, सुबह -सुबह आलिया की डिलीवरी के लिए कपल पहुंचे अस्पताल

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

रणबीर-आलिया को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर देखा गया और रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। 

सुबह -सुबह आलिया की डिलीवरी के लिए कपल पहुंचे अस्पताल

Mumbai : Alia Bhatt Admitted To Hospital;  बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट और हैंडसम हैंग रणबीर कपूर जल्द ही माता-पिता बनने वाले है। बॉलीवुड सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी के पोस्ट की मानें तो आलिया की डिलीवरी के लिए दोनों अस्पताल पहुंचे हुए है। कपल ने शादी के 2 महीने के बाद ही ऐलान कर दिया था कि दोनों की जिंदगी में एक बेहद खास और नन्हा मेहमान आने वाला है। आलिया ने जून महीने में  एक फोटो शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की खबर साझा की थी। हाल ही में आलिया की गोदभराई सेलिब्रेट किया गया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझी की थी। और अब रणबीर-आलिया को मुंबई के एक अस्पताल के बाहर देखा गया और रिपोर्ट्स की मानें तो कपल अपने पहले बच्चे की डिलीवरी के लिए अस्पताल पहुंचे हैं। 

आपको बता दें कि रणबीर-आलिया रविवार सुबह साढ़े सात बजे कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल पहुंचे है। पैपराजी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘#aliabhatt और #RanbirKapoor आज सुबह 7:30 बजे गिरगांव के अंबानी अस्पताल में डिलीवरी के लिए पहुंचे। आलिया भट्ट अस्पताल में भर्ती हैं। 

हाल ही में कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह बताया गया था कि आलिया की डिलीवरी की तारीख 20 से 30 नवंबर के बीच होने की संभावना है .  गौरतलब है कि इसी साल अप्रैल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर  शादी के बंधन में बंधे थे। जिसके 2 महीने बाद ही, आलिया  ने सोशल मीडिया पर सोनोग्राफी सेशन की फोटो शेयर करते हुए सभी को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी थी।