'Chandramukhi 2' : कंगना रनौत ने शुरू की ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

कंगना रनौत ने ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग  भी शुरू कर दी है। जिसका एक वीडियो कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो फिल्म की शूटिंग करती...

'Chandramukhi 2': Kangana Ranaut starts shooting for 'Chandramukhi 2'

Mumbai : सुपरस्टार रजनीकांत की  2005 में आई तमिल फिल्म चंद्रमुखी को तो आप सब ने जरूर देखा होगा।  फिल्म में कॉमेडी से लेकर हॉरर ड्रामा भी खूब देखने को मिला था। फिल्म का सब्जेक्ट जरा हट के ही था।  जिसे पर्दे पर बड़े ही खूबसूरती के साथ  उतारा गया था। फिल्म में रजनीकांत अपनी हर फिल्म की तरह  कमाल लगे थे। फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा भी नजर आई थी जिसे दर्शको का खूब प्यार मिला था।  और अब इसका दूसरा पार्ट भी बनने को तैयार है।  फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। 

 ‘चंद्रमुखी 2’ में हमें बॉलीवुड की  क्वीन  कंगना रनौत देखने को मिलने वाली है। कंगना रनौत ने ‘चंद्रमुखी 2’ की शूटिंग  भी शुरू कर दी है।

जिसका एक वीडियो कंगना ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वो फिल्म की शूटिंग करती दिखाई दे रही है। कंगना  ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ आज ‘चंद्रमुखी 2’ की शुटिंग शुरू की।’’ फिल्म में कंगना रनौत एक नर्तकी की भूमिका में नजर आएंगी। जो शायद चंद्रमुखी की भूमिका होगी।