सुनील शेट्टी ने CM योगी से बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड से मुक्ति दिलाने की अपील की

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

बैठक का एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था। इसी दौरान शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को सामने रखा।

Sunil Shetty appeals to CM Yogi to get rid of Boycott Bollywood trend

मुंबई : अभिनेता सुनील शेट्टी ने बृहस्पतिवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से आग्रह किया कि हिंदी फिल्म उद्योग के खिलाफ नफरत को मिटाने में मदद करें और सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के बहिष्कार के चलन से मुक्ति दिलाएं।

योगी आदित्यनाथ दो दिन की मुंबई यात्रा पर हैं। उन्होंने इस दौरान शेट्टी, सुभाष घई, जैकी श्राफ, राजकुमार संतोषी, मनमोहन शेट्टी और बोनी कपूर समेत फिल्म जगत के लोगों से मुलाकात की।

बैठक का एजेंडा नोएडा फिल्म सिटी में शूटिंग और निवेश की संभावनाओं पर चर्चा करना था। इसी दौरान शेट्टी ने फिल्म जगत की समस्या को सामने रखा।

सुनील शेट्टी ने CM योगी से कहा की ये जो #BoycottBollywood  का ट्रेंड चल रहा है उसे रोकना बहुत जरूरी है. उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में हर कोई गलत नहीं है हर कोई ड्रग्स नहीं लेता है। हम हमेशा ड्रग्स के नशे में नहीं होते है। हम भी अच्छे कामों  से जुड़े हुए है। 

उन्होंने आगे कहा कि आज जो दुनिया भारत की संस्कृति को जानती है उसमे बॉलीवुड का हाथ है। हमने काफी अच्छा काम किया है। और ये जो ट्रेंड  अभी ट्विटर पर चलरहा है#BoycottBollywood  इससे हमें दुख होता है।  

उन्होंने CM योगी से कहा कि आप लोग ही ट्रैंड को खत्म कर सकते है। 

 

उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री से यह अनुरोध भी किया कि बॉलीवुड पर लग रहे ‘‘धब्बे’’ को मिटाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से हस्तक्षेप कराने में मदद करें।