दर्शकों को पसंद आ रहा कपिल शर्मा की फिल्म "Zwigato " का ट्रेलर, 17 मार्च को होगी रिलीज

Rozanaspokesman

मनोरंजन, बॉलीवुड

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की फिल्म 'Zwigato ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

The trailer of Kapil Sharma's film "Zwigato" is being liked by the audience, will be released on March 17

Chandigarh: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की हमेशा ही अपने फैंस को इंटरटेन करते है।  उनका sense of humor भी कमाल का है। कपिल के चाहने वाले हमेशा ही उन्हें काम करते देखना चाहते है और कपिल भी अपने फैंस को हंसाते रहते है।  कपिलके फैंस लंबे समय से उनके फिल्म का इंतजार कर रहे है लेकिन कपिल  के फैन्स का इंतजार अब खत्म हो गया है. 

कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा की फिल्म 'Zwigato ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का निर्माण अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा किया गया है। फिल्म का ट्रेलर आपको इमोशनल रोलरकोस्टर राइड पर ले जाने का वादा करता है। कपिल ने अपने किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है .

यह फिल्म एक पूर्व फैक्ट्री फ्लोर मैनेजर की कहानी है, जो महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो देता है और रेटिंग्स और टिप्स की दुनिया के माध्यम से अपनी कमाई बढ़ाने की कोशिश में फूड डिलीवरी राइडर बन जाता है। इस बीच, उसकी पत्नी भी अपने पति की मदद करने के लिए नौकरी के नए अवसर तलाशने में व्यस्त है।

Zwigato Starcast

'Zwigato ' आशा, अदम्य साहस और साहस की दिल को छू लेने वाली कहानी है। यह उन लोगों के रोजमर्रा के संघर्षों को प्रस्तुत करता है जिन्हें अक्सर अनदेखा कर दिया जाता है। लेकिन खुशियों के छोटे-छोटे पल और एक-दूसरे के लिए प्यार इन परेशानियों में भी जिंदगी जीने की हिम्मत देते हैं।

आप भी जीवन के इस खूबसूरत सफर में फिल्म टीम से जुड़ें और फिल्म ज्विगेटो में सुख-दुख सहने का साहस अनुभव करें, जो 17 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। नंदिता दास द्वारा निर्देशित और लिखित इस फिल्म में कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, कपिल शर्मा कहते हैं, "यह फिल्म वास्तविक जीवन में डिलीवरी मैन के सामने आने वाली परेशानियों और कुछ चीजों को दर्शाती है जो मुझे उस समय की याद दिलाती है जब मैं वह नहीं था जो मैं आज हूं। हां। हां छोटी-छोटी चीजें जैसे खाने की मिली-जुली सुगंध जो आपके और आपके पड़ोसी के घर में पकती थी। मुझे बाइक पर शहर घूमने में मजा आता था। अब यह सब चला गया है और मुझे यह सब बहुत याद आता है।'